विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम को पड़ गए लेने के देने, ग्रामीणों के हमले में 6 पुलिसकर्मी घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

मप्र में ग्रामीणों के हमले में छह पुलिसकर्मी घायल, वाहन क्षतिग्रस्त विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम को पड़ गए लेने के देने, ग्रामीणों के हमले में 6 पुलिसकर्मी घायल, वाहन क्षतिग्रस्त The police team that arrived to resolve the dispute had to give it to take 6 policemen injured in attack by villagers vehicle damaged

: , August 19, 2021 / 03:13 PM IST

Mp gramin hamla news

महू (मप्र), 18 अगस्त ।  मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के एक गांव में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में हुई झड़प की सूचना पर बुधवार को वहां पहुंचे पुलिस दल पर कुछ स्थानीय लोगों ने कथित रूप से पथराव कर दिया, जिससे छह पुलिसकर्मी घायल हो गए और एक पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। इंदौर के पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने बुधवार रात को ग्रामीणों के हमले में दो पुलिस थाना प्रभारियों सहित छह पुलिसकर्मियों के घायल होने की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें:राज्य एजेंसियों को अब 15 दिनों के भीतर यातायात उल्लंघन नोटिस भेजने की जरूरत

बड़गोंदा पुलिस थाना प्रभारी अजीत बैस ने बताया कि यह घटना बुधवार दोपहर महू तहसील के मोगरधरा गांव में उस वक्त हुई, जब जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में हो रही झड़प की सूचना पर पुलिस टीम गांव पहुंची थी। उन्होंने कहा कि पुलिस वाहन को देखते ही ग्रामीणों ने पुलिस दल पर पथराव कर दिया, जिससे पुलिस की एसयूवी के कांच टूट गये।

ये भी पढ़ें: ‘अफगानिस्तान से ज्यादा क्रूरता तो हमारे यहां है’ तालिबान से डरने की जरुरत नहीं- मुनव्वर राणा

बैस ने कहा कि इस पथराव का मौके पर मौजूद एक पुलिस आरक्षक ने वीडियो बना लिया, जिसके आधार पर पांच लोगों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि इन आरोपियों के खिलाफ दंगा करने एवं सरकारी कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी करने में बाधा डालने के लिए भादंवि की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पर हमला करने वाले लोगों की तलाश जारी है।