Smriti Irani reached to meet SP leader in Amethi

अमेठी में सपा नेता से मिलने पहुंचीं स्मृति ईरानी, विपक्षी दलों में हलचल तेज, आखिर क्या प्लान बना रही है भाजपा

Smriti Irani reached to meet SP leader in Amethi: भाजपा ने अमेठी में समाजवादी पार्टी के नेताओं को लुभाना शुरू कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 02:42 PM IST, Published Date : March 13, 2023/2:42 pm IST

Smriti Irani reached to meet SP leader in Amethi : नई दिल्ली। लोकसभा 2024 को लेकर सभी दलों में हलचल तेज हो गई है। अमेठी से राहुल गांधी को हराने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। भाजपा ने अमेठी में समाजवादी पार्टी के नेताओं को लुभाना शुरू कर दिया है, जहां से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी फिर से चुनाव लड़ेंगी। स्मृति ईरानी हाल ही में गौरीगंज विधानसभा सीट से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के घर उनके नवविवाहित भतीजे और बहू को आशीर्वाद देने पहुंचीं।

read more : कृषि मंत्री के बिगड़े बोल, कहा – किसानों का आत्महत्या करना कोई नई बात नहीं, वर्षों से हो रहा है ये सब 

Smriti Irani reached to meet SP leader in Amethi : गौरतलब है कि ईरानी आमतौर पर विपक्षी नेताओं के साथ तालमेल बनाने के लिए नहीं जानी जाती हैं। राकेश हाल ही में रामचरितमानस पर अपनी टिप्पणी के लिए सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की आलोचना करने के लिए चर्चा में रहे हैं।

read more : सदन में गूंजा बिलासपुर के सीवरेज में डूबने से बच्चे की मौत का मुद्दा, विधानसभा अध्यक्ष ने खुद लिया संज्ञान, विभागीय मंत्री को दिए ये निर्देश 

Smriti Irani reached to meet SP leader in Amethi : उल्लेखनीय है कि एक हफ्ते पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राकेश प्रताप सिंह के आवास पर गए थे। उन्होंने संकेत दिया था कि उनकी पार्टी अमेठी से उम्मीदवार खड़ा करेगी, जिसे सपा ने अतीत में गांधी परिवार और कांग्रेस के लिए छोड़ दिया था। अमेठी भी इन खबरों से गुलजार है कि राकेश प्रताप सिंह स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से सपा के संभावित उम्मीदवार हो सकते हैं।

read more : भाई-बहन ने परिवार के खिलाफ जाकर उठाया बड़ा कदम, दोनों के बीच लंबे समय से चल रहा था अफेयर

Smriti Irani reached to meet SP leader in Amethi : इससे पहले जनवरी में जेल में बंद पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति की पत्नी व सपा से अमेठी विधायक महाराजी प्रजापति, स्मृति ईरानी द्वारा अमेठी में उनके आवास पर आयोजित ‘खिचड़ी भोज’ में देखी गई थीं।

read more : चुनावी रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग, BJP नेता की गोली मारकर हत्या, 10 लोग घायल 

अमेठी में भाजपा प्रवक्ता ने कहा था कि ईरानी ने महाराजजी प्रजापति को आमंत्रित किया था और राकेश प्रताप सिंह के आवास पर गईं थीं क्योंकि वह निर्वाचन क्षेत्र से सांसद थीं और वे दोनों उनके निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने जोर देकर कहा, यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। हालांकि राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि शिष्टाचार में भी राजनीति छिपी थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers