BJP leader shot dead

चुनावी रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग, BJP नेता की गोली मारकर हत्या, 10 लोग घायल

BJP leader shot dead दो पक्षों में हुए विवाद के बाद गोली चलने से भाजपा नेता की हत्या हो गई।इसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 02:25 PM IST, Published Date : March 13, 2023/2:03 pm IST

BJP leader shot dead: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जिले जबलपुर के मझौली थाना अंतर्गत ग्राम लोहारी में आपसी रंजिश की वजह से दो पक्षों में हुए विवाद के बाद गोली चलने से भाजपा नेता की हत्या हो गई। इसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया।

जानें पूरा मामला

BJP leader shot dead : जानकारी के अनुसार भाजपा नेता अपने पुत्र राहुल यादव और अन्य साथियों के साथ ग्राम लुहारी में रंगपंचमी के दिन दुखी परिवारों के घर बैठने के लिए गए हुए थे और जब वो गांव से वापिस लौटने लगे तो गांव के ही सानंद सिंह, आनंद सिंह, आयुष सिंह, सर्वेश सिंह और उनके साथियों ने भाजपा नेता की कार को रोक लिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। आरोपियों ने 12 बार की बंदूक से फायर करते हुए भाजपा नेता कंचन यादव को सामने से गोली मार दी। गोली लगने के बाद भाजपा नेता के पुत्र सरपंच राहुल यादव और उनके साथी भाजपा नेता को लेकर सीधे जबलपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read more: इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड का किसी और से चैटिंग करना पड़ा भारी, बौखलाए बॉयफ्रेंड ने दी खौफनाक सजा…, जानकर कांप उठेगी रूह 

BJP leader shot dead: भाजपा नेता के परिजन के अनुसार हमला करने वालों से उनका पंचायत चुनाव को लेकर विवाद था और इन्हीं हमलावरों के द्वारा कब्जा को हुई करीब 50 एकड़ शासकीय भूमि सरपंच ने कब्जा मुक्त करवाई थी जिसकी वजह से आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने भाजपा नेता के परिजनों की शिकायत पर चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण की स्थिति

साथ ही गोली मारने वाले हमलावरों द्वारा की गई शिकायत पर भी मामला दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। घटना के बाद से ही गांव की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी नजर बनाए हुए हैं और क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers