Constable Committed Suicide : DIG आवास में तैनात जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत | Constable Committed Suicide In DIG residence

Constable Committed Suicide : DIG आवास में तैनात जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

Constable Committed Suicide : झारखंड के हजारीबाग में DIG आवास पर तैनात एक कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 01:38 PM IST, Published Date : May 1, 2024/1:38 pm IST

हजारीबाग : Constable Committed Suicide : झारखंड के हजारीबाग में पुलिस उप महानिरीक्षक (DIG) आवास पर तैनात एक कांस्टेबल ने बुधवार सुबहअपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले कांस्टेबल का नाम विकास कुमार बताया गया है, जो इसी जिले के टाटीझरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस को जानकारी मिली है कि उसका वैवाहिक रिश्ता तय हुआ था, लेकिन लड़की वालों ने बाद में शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद से वह तनाव में था। डीआईजी आवास में सुबह-सुबह फायरिंग की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। वहां तैनात बाकी जवानों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Read More : Congress Leader Committed Suicide : PCC चीफ के करीबी नेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस 

Read More : Ex PCCF Rakesh Chaturvedi: रिटायर्ड IFS राकेश चतुर्वेदी हुए BJP में शामिल.. कांग्रेस सरकार ने सेवानिवृत्ति के बाद दी थी बड़ी जिम्मेदारी..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers