Today's weather Latest Update

Weather Update : कहीं धूप तो कहीं बरसेंगे बदरा, कैसा रहेगा आज के मौसम का हाल, जानें यहां…

Today's weather Latest Update : पश्चिमी विक्षोभ के कारण पिछले दिनों देश के कई इलाकों में मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ नजर आया।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 06:48 AM IST, Published Date : April 6, 2023/6:48 am IST

Today’s weather Latest Update : नई दिल्ली। देशभर में इन दिनों मौसम का मिजाज तेजी से रंग बदलता जा रहा है, जिससे कहीं तापमान में बढ़ोतरी तो कहीं बारिश का दौर देखने को मिल रहा है। उत्तर भारत के कई इलाकों में आज धूप खिली रही, जिससे तापमान में काफी बढ़ोतरी दर्ज की गई। तापमान बढ़ने से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ा। आज भी देश के कई हिस्सों में तेज हवा के बारिश और ओले गिरने की संभावना जताई जा रही है।

read more : शुभ मुहूर्त में इन राशियों पर बनेगा धन प्राप्ति का योग, जातकों की चमक उठेगी किस्मत, धन-धान्य से हो जाएंगे संपन्न

Today’s weather Latest Update  : एक तरफ इस बारिश से जहां मौसम तो खुशनुमा हो गया है, वहीं किसानों की मुश्किलें बढ़ गई है। बारिश और ओले के कारण गेहूं और सरसों की फसलों को काफी नुकसान की आशंका है। आज भी कई इलाकों में आंधी तूफान के साथ बारिश की संभावना है। कई इलाकों में ओले भी गिरने के आसार जताए जा रहे हैं।

read more : विशाखापट्टनम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, ट्रेन के शीशे टूटे… 

Today’s weather Latest Update : दरअसल पश्चिमी विक्षोभ के कारण पिछले दिनों देश के कई इलाकों में मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ नजर आया। अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल के कई इलाकों जमकर बारिश हुई।

 

बिहार, झारखंड, ओडिशा, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, झारखंड, ओडिशा, महाराष्ट्र में भी कई जगहों पर गरज के साथ बारिश हुई। इतना ही नहीं तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप में भी हल्की से मध्यम बारिश हुई। पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव धीरे-धीरे खत्म होता नजर आ रहा है। लेकिन इसके कारण आज भी कई जहगों पर हल्की से मध्यम बारिश के आसार है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें