Son dies in an accident at the director's house of Sanjay Dutt's film 'Torbaaz'

दुखद: संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्देशक के घर हादसा, बिल्डिंग से गिरकर बेटे की दर्दनाक मौत

director's house of Sanjay Dutt's film 'Torbaaz' : संजय दत्त की फिल्म 'तोरबाज' के निर्देशक गिरीश मलिक के घर हादसा हुआ है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : March 19, 2022/9:28 am IST

Accident in Girish Malik House नई दिल्ली। होली की खुशी के बीच बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई है। संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्देशक गिरीश मलिक के घर हादसा हुआ है। हादसे में बेटे की पांचवी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Anganwadi Recruitment 2022: आंगनवाड़ी में 8 हजार पदों पर निकली भर्ती, 7वीं 8वीं 10वीं 12वीं पास भी करें आवेदन

बता दें कि जिस बिल्डिंग से गिरने से मौत हुई उसका नाम Oberoi Springs है और ये Fame Adlabs के सामने पड़ती है। वहीं गिरीश मलिक के बेटे मनन ने बिल्डिंग से खुद छलांग लगाई या फिर इसके पीछे कोई साजिश है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें: विश्व इंडोर एथलेटिक्स चैम्पियनशिप : सेमीफाइनल में प्रवेश नहीं कर सकी दुती चंद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मनन होली खेलने गया था और दोपहर बाद वापस लौट आया था। वहीं कुछ देर बात मनन बिल्डिंग से गिरा। हादसे के बारे में पता चलते ही उसे तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल मनन उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: सबसे लंबे समय तक भाजपा के मुख्यमंत्री रहने का रिकॉर्ड अब सीएम शिवराज के नाम, रमन सिंह का रिकॉर्ड तोड़ा

हादसे में गिरीश मलिक के बेटे मनन की मौत की खबर मिलते ही संजय दत्त को बड़ा झटका लगा है। फिलहाल वो सदमे में है और कुछ भी कहने की हालत में नहीं है। गिरीश मलिक संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के डायरेक्टर है। गिरीश मलिक के पार्टनर रहे पुनीत सिंह ने इस खबर की पुष्टि की है कि गिरीश मलिक का बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा।

यह भी पढ़ें: पंजाब में 10 विधायक शनिवार को लेंगे मंत्री पद की शपथ, ​किसे मिली कैबिनेट में जगह..देखें नाम