Alcohol Mixing Test: Classmate was given 2 sips of alcohol

बेटे ने यूट्यूब वीडियो देख क्लासमेट को पिलाई 2 घूंट शराब, फिर जाना पड़ा अस्पताल

बेटे ने यूट्यूब वीडियो देख क्लासमेट को पिलाई 2 घूंट शराब, फिर जाना पड़ा अस्पताल Son gave 2 sips of liquor to classmate after watching YouTube

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 31, 2022/8:33 am IST

Zara Hatke news hindi : तिरुवनंतपुरम। 12 साल के एक लड़के ने यूट्यूब पर एक वीडियो को देखकर अंगूर से शराब बनाई और उसे अपने एक क्लासमेट को पिला दी। शराब पीने के बाद क्लासमेट को बेचैनी और उल्टी होने लगी। इसके बाद उसे नजदीकी चिरायिनकीझू में एक अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया।

Read more: राजधानी में वैक्सीन को लेकर बढ़ी चिंता, कोविशिल्ड समाप्त होने के दिख रहे आसार 

दरअसल यह मामला केरल के तिरुवनंतपुरम का है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को हुई है और पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर एक मामला दर्ज किया है। अधिकारी ने कहा कि शराब पीने वाले लड़के को बाद में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

Read more: ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में आ रही कम उम्र महिलाएं, ऐसे करें बचाव..

Alcohol Mixing Test: वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शराब के सैंपल उस बोतल से एकत्र किए और जांच के लिए भेज दिया है। अधिकारी ने कहा कि शराब में स्प्रिट या कोई अन्य तरह के अल्कोहल मिलाने की जांच की जा रही है। यदि यह साबित होता है कि शराब में स्प्रिट या कोई अन्य तरह के अल्कोहल का उपयोग हुआ है तो हमें किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज करना होगा। पुलिस ने लड़के के माता-पिता और स्कूल के अधिकारियों को मामले से संबंधित कानूनी परिणामों के बारे में जानकारी दे दी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें