Son killed father for not giving money to drink alcohol

शराब पीने के लिए बाप ने नहीं दिया पैसा, कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट, शव को लेकर हाईवे पर लेकर घूम रहा था आरोपी

शराब पीने के लिए बाप ने नहीं दिया पैसा, कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट : Son killed father murdered for not giving money to drink alcohol

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 22, 2022/11:08 am IST

लखीमपुर खीरीः Son killed father लखीमपुर कोतवाली क्षेत्र के चिमनी गांव निवासी एक व्यक्ति की मांगने पर पैसे नहीं देने के कारण उसके ही बेटे ने बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Son killed father पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना बृहस्पतिवार शाम की है। पुलिस के अनुसार नशे की हालत में लखीमपुर कोतवाली क्षेत्र के चिमनी गांव निवासी जगदीश प्रसाद (65) को उसके बेटे जितेंद्र उर्फ दर्शन ने बेरहमी से डंडे से पीटा और बाद में उन पर दरांती से हमला कर दिया। पिता की हत्या करने के बाद दर्शन उसके शव को पास के लखीमपुर-सीतापुर हाईवे पर ले गया, जहां ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

Read more :  गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे भोपाल, सीएम शिवराज समेत कई नेताओं ने एयरपोर्ट में किया स्वागत 

लखीमपुर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) संदीप सिंह ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी दर्शन को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी रामेश्वरी की शिकायत पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

Read more :  80 औरतों से रेप! महिलाओं को न्यूड करके आश्रम में होती थी परेड, खुले में नहाने को करते मजबूर

मृतक की पत्नी के अनुसार मृतक जगदीश प्रसाद ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी कुछ संपत्ति बेच दी थी, लेकिन आरोपी दर्शन शराब पीने की लत के चलते अपने पिता से पैसे देने की जिद कर रहा था। जगदीश प्रसाद उसके दबाव में नहीं आए तो बृहस्पतिवार की शाम दोनों के बीच खूब नोकझोंक हुई। नशे की हालत में दर्शन ने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी।

Read more :  आसमान से आई आफतः आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल