Sonali Phogat Last Video: Sonali Phogat Seen with Sudhir Sangwan

Sonali Phogat Last Video: सामने आया सोनाली फोगाट का वो वीडियो जिसका सभी को था इंतजार, सुधीर सांगवान के साथ दिखी ऐसी हालत में

सोनाली की जिंदगी के आखिरी पलों के दो सीसीटीवी वीडियो सामने आए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 28, 2022/10:58 am IST

पणजी: Sonali Phogat Last Video उत्तरी गोवा के एक रेस्तरां के दो सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में सामने आए हैं जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत से पहले के बताए जा रहे हैं। अंजुना के कर्लीज रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज से लिए गये ये वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं।

Read More: कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी, काम न होने से परेशानी झेल रहे लोग

Sonali Phogat Last Video एक वीडियो में फोगाट को सुधीर सांगवान के साथ डांस करते देखा जा सकता है। सांगवान को फोगाट की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में फोगाट अपने सर पर एक विशेष प्रकार का बैंड लगाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में सागवान उन्हें जबरन पानी पिलाता हुआ दिख रहा है जिसे वह तुरंत थूक देती हैं।

Read More: अब ड्राइविंग स्कूल चलाने वालों की खैर नहीं, इस दिन से जांच के लिए चलाया जाएगा विशेष अभियान, आदेश जारी

पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने पहले संवाददाताओं को बताया था कि सांगवान ने पानी में कुछ ऐसा मिलाया था जिससे उनकी मौत हुई थी। दूसरे वीडियो में फोगाट को आरोपी द्वारा ले जाते देखा जा सकता है। फुटेज में वह लड़खड़ाती नजर आ रही हैं और रेस्तरां से बाहर निकलने के समय वह सीढियों पर करीब करीब गिरती हुई दिख रही हैं।

Read More: तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूरा शेड्यूल देखें यहां

पुलिस ने इस मामले में अब तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है। सिंह और सांगवान पर हत्या के आरोपों में जबकि गांवकर और न्यून्स के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More: Twin Tower Noida: ठीक 2ः30 बजे होगा धमाका.. मात्र 12 सेकंड में जमींदोज! दिल की धक-धक और धमाके के बीच बाजार बंद-सड़कें वीरान

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक