Sourav Ganguly put a stop to speculation of resignation, will start this new

सौरव गांगुली ने इस्तीफे की अटकलों पर लगाई रोक, शुरू करेंगे ये नया काम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 1, 2022/10:59 pm IST

नई दिल्ली : Sourav Ganguly resignation :  भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के एक ट्वीट ने सनसनी मचा दी थी। इस ट्वीट में उन्होंने कहा था कि उन्होंने कुछ नया करने का प्लान बनाया है। उनके इस ट्वीट के बाद कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे।

सौरव गांगुली ने अब इस ट्वीट के बाद लगाए जा रहे कयासो पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने बीसीसीआई पद से इस्तीफा नहीं दिया और ना ही और कुछ बात है। मैं एक नया एजुकेशन ऐप वर्ल्ड वाइड लॉन्च कर रहा हूं। इसके अलावा कोई और बात नहीं है।

यह भी पढ़े : ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ : ट्रक ने छीनी मां-बाप की जिदंगी लेकिन मौत को चकमा देकर वापस लौट आया एक साल का मासूम 

ट्वीट ने मचाई सनसनी

Sourav Ganguly resignation :  दरअसल, गांगुली बुधवार को ही एक ट्वीट कर सनसनी मचा दी थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा। मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करते ही आप समर्थन जारी रखेंगे।’ सौरव के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके इस्तीफे की चर्चा शुरू हो गई थी।

यह भी पढ़े : Vodafone Idea के इन Prepaid Plans पर मिल रहा ढेर सारा डेटा, इतने दिनों तक की रहेगी वैलिडिटी, देखें सबसे सस्ता प्लान 

गांगुली ने 2019 में बीसीसीआई अध्यक्ष का पद

Sourav Ganguly resignation :  गांगुली के ट्वीट के बाद खबर आई थी कि गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस तरह की खबरों को पहले ही अफवाह बता दिया था। उन्होंने कहा था कि गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है। इसके बाद गांगुली ने भी अब सामने आकर अटकलों को खारिज कर दिया है। बता दें कि गांगुली ने अक्टूबर 2019 में बीसीसीआई अध्यक्ष के पद को संभाला था। गांगुली भारतीय क्रिकेट बोर्ड के 39वें अध्यक्ष हैं। उनका कार्यकाल इस साल सितंबर तक है।