One year old innocent returned after dodging death in raipur

‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ : ट्रक ने छीनी मां-बाप की जिदंगी लेकिन मौत को चकमा देकर वापस लौट आया एक साल का मासूम

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' : ट्रक ने छीनी मां-बाप की जिदंगी : One year old innocent returned after dodging death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 1, 2022/10:29 pm IST

रायपुरः ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ इस कहावत को चरितार्थ करने वाला एक मामला राजधानी रायपुर से सामने आया है। शहर के मंदिर हसौद इलाके में आरंग-रायपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार एक दंपत्ति को जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन बाइक पर ही एक साल के मासूम को ट्रक की ठोकर लगने से खरोंच तक नही आई।

Read more :  ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ : ट्रक ने छीनी मां-बाप की जिदंगी लेकिन मौत को चकमा देकर वापस लौट आया एक साल का मासूम 

हादसे के बाद का नजारा जिसने भी देखा वो सिहर उठा। सामने मां-बाप का शव पड़ा था और उन दो शव के बीच में एक साल का मासूम दोनों लाशों को टकटकी लगाए देख रहा था। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मंदिर हसौद पुलिस ने पहले मासूम को अपने सुरक्षित हाथों में लिया और सड़क पर मृत पडे दोनो शवो को उठाकर मर्चुरी पहुंचाया।

Read more : Vodafone Idea के इन Prepaid Plans पर मिल रहा ढेर सारा डेटा, इतने दिनों तक की रहेगी वैलिडिटी, देखें सबसे सस्ता प्लान 

पुलिस ने दोनों पति-पत्नी की पहचान टेकारी गांव निवासी राजेन्द्र कुमार साहु के रूप में की और पतासाजी में बात सामने आई कि एक तेज रफ्तार ट्रक पीछे से आकर जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया। ट्रक का नंबर मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने नाकेबंदी की तो उस नंबर का ट्रक को तेलीबांधा थाना पुलिस की पेट्रोलिंग ने धर दबोचा। गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते में आरंग-रायपुर हाईवे पर 3 सड़क हादसो में 4 लोगो की दर्दनाक मौत हो चुकी है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ट्रक ड्रायवर को गिरफ्तार कर लिया है।