Sourav Ganguly's wife Dona Ganguly's health deteriorated, hospitalized

Sourav Ganguly’s wife Dona: सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती, फैंस ले रहे पल-पल की खबर

Sourav Ganguly's wife Dona: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के लिए नवरात्रि और दशहरे का त्योहार एक बुरी खबर सामने लेकर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 5, 2022/6:39 pm IST

Sourav Ganguly’s wife Dona: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के लिए नवरात्रि और दशहरे का त्योहार एक बुरी खबर सामने लेकर आई है। उनकी पत्नी डोना गांगुली की तबीयत खराब है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि 46 साल की डोना को पिछले 3-4 दिनों से बेहद तेज बुखार था और उनके शरीर पर रैशेज भी हो गए थे।सौरव गांगुली की पत्नी डोना को 4 अक्टूबर की शाम को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में भर्ती होने के बाद फैन्स को लगातार डोना के स्वास्थ्य की चिंता लगी हुई थी। सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार ट्वीट कर हाल पूछ रहे थे। ऐसे में अस्पताल प्रबंधन ने भी एक प्रेस रिलीज कर बताया कि डोना की तबीयत ठीक है और स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

read more : इस बल्लेबाज ने ऐसा जड़ा SIX, बॉल गिरी सीधे 105 मीटर दूर, नजारा देख दर्शकों की फटी रह गई आंखें 

बीमार होने के कुछ दिन बाद जब डोना को एक डॉक्टर को दिखाया गया, तो उन्होंने कुछ टेस्ट कराए। इन टेस्ट की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि डोना को चिकनगुनिया हुआ है। इसके बाद मंगलवार को नवमी के दिन अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अभी डोना की हालत स्थिर है। डोना का इलाज अभी डॉक्टर सप्तऋषि बसु की देखरेख में हो रहा है। बता दें कि डोना गांगुली पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली की पत्नी हैं। साथ ही वह एक फेमस डांसर भी हैं। डोना ने फैन्स के बीच कई बार डांस परफॉर्मेंस दी है और इस वजह से उनकी एक अलग ही पहचान भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dona Ganguly (@dona_ganguly_39)

 
Flowers