सुमालता अंबरीश के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज, बोम्मई ने कहा : बातचीत जारी |

सुमालता अंबरीश के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज, बोम्मई ने कहा : बातचीत जारी

सुमालता अंबरीश के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज, बोम्मई ने कहा : बातचीत जारी

:   Modified Date:  March 9, 2023 / 06:17 PM IST, Published Date : March 9, 2023/5:45 pm IST

बेंगलुरु/विजयापुरा, नौ मार्च (भाषा) कर्नाटक में विधानसभा चुनावों से पहले मांड्या सीट से लोकसभा सदस्य सुमालता अंबरीश के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बृहस्पतिवार को कहा कि इस संबंध में बातचीत चल रही है।

खबरों के मुताबिक निर्दलीय सांसद सुमालता शुक्रवार को मांड्या में एक संवाददाता सम्मेलन में भाजपा में शामिल होने के फैसले की घोषणा कर सकती हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 12 मार्च को मांड्या की निर्धारित यात्रा से पहले यह घोषणा हो सकती है। मोदी मद्दुर तालुक के गेज्जालगेरे में बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने और वहां एक जनसभा को संबोधित करने के लिए आएंगे। उनके मांड्या में डेढ़ किलोमीटर लंबे रोड शो में भी हिस्सा लेने की संभावना है।

अभिनय से राजनीति में आईं सुमालता के भाजपा में शामिल होने और इस संबंध में संवाददाता सम्मेलन आयोजित करने से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए बोम्मई ने विजयापुरा में पत्रकारों से कहा, “प्रक्रिया जारी है, चर्चा चल रही है।”

इस बात के पर्याप्त संकेत हैं कि वह मई में होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं। उनके मांड्या जिले के किसी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की संभावना है।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने यादगीर में संवाददाताओं से कहा, “आपने इतने समय तक इंतजार किया है, 24 घंटे और कर लीजिए। मुझे जिसके बारे में पता नहीं, मैं उसकी पुष्टि या उससे इनकार नहीं कर सकता।”

सुमालता (59) अभिनेता से नेता बने एम एच अंबरीश की विधवा हैं।

भाषा

प्रशांत अविनाश

अविनाश