State government announced to end night curfew

नाइट कर्फ्यू खत्म.. शादी समेत अन्य कार्यक्रमों की शर्तों पर दी गई छूट, अब इतने लोग हो सकेंगे शामिल, यहां लिया गया फैसला

State government announced to end night curfew

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 9, 2022/3:53 pm IST

शिमलाः announced to end night curfew हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले कम होने के अब एक एक करके पाबंदियां हटाई जा रही है। कोरोना के नए मामलों में कमी आने के बाद राज्य सरकार ने अब प्रदेश में लागू रात्रि कर्फ्यू को हटाने का फैसला लिया गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित कैबिनेट की बैठक में इसका फैसला लिया गया है। प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद बीते पांच जनवरी से पूरे प्रदेश में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लागू किया गया था

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

announced to end night curfew कैबिनेट की बैठक में बाहरी एवं आंतरिक स्थलों में विवाह व अंतिम संस्कार समेत सभी सामाजिक, धार्मिक, सांस्कृतिक, राजनीतिक और अन्य समारोहों में 50 प्रतिशत क्षमता तक लोगों के शामिल होने की भी अनुमति प्रदान की गई। इससे पहले इंडोर में अधिकतम 100 और आउटडोर समारोहों में 300 लोगों को शामिल होने की अनुमति थी।

Read more :  अहमदाबाद की आईपीएल टीम के अधिकारिक नाम का ऐलान, अब इस नाम से जानी जाएगी फ्रेंचाइजी 

प्राथमिक स्तर के स्कूलों पर को लेकर नहीं हुआ कोई फैसला
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता मे बुधवार को आयोजित कैबिनेट की बैठक में पहली से आठवीं तक के विद्यार्थियों की नियमित कक्षा पर कोई फैसला नहीं हुआ है। यानि अभी पहली से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल बंद रहेंगे। बता दें कि नौवीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों की कक्षाएं नियमित रूप से लगाई जा रही हैं।