Student fell in love with 42 year old tuition teacher, get married

स्टूडेंट को 42 साल के ट्यूशन टीचर से हुआ प्यार, वेलेंटाइन-डे से पहले भागकर रचाई शादी

Student love With Teacher : घर से भागने के बाद दोनों ने कोर्ट में शादी की है। इसके बाद घर लौटकर परिजनों को शादी की सूचना दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : February 11, 2022/12:25 pm IST

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में वेलेंटाइन-डे से पहले टीचर और स्टूडेंट के प्यार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। घर से भागने के बाद दोनों ने कोर्ट में शादी की है। इसके बाद घर लौटकर परिजनों को शादी की सूचना दी।

यह भी पढ़ें:  जेल जहां गार्ड जब चाहे महिला कैदी से पूरी कर सकता है हवस, बंदियों को नहीं पहनने दिया जाता अंडरगारमेंट

जानकारी के अनुसार टीचर से प्यार करने वाली युवती सोनिया ग्रेजुएशन के बाद B.Ed की तैयारी कर रही थी और इंग्लिश के टीचर के यहां युवती ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इस बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने एक दूसरे का प्यार का इजहार करने के बाद पुष्कर में जाकर कोर्ट मैरिज कर ली।

यह भी पढ़ें:  हाईकोर्ट ने MP-PSC 2019 की पूरी भर्ती प्रक्रिया को लिया अपने फैसले के अधीन, 8 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

बता दें कि टीचर सतवीर का उम्र 42 वर्ष है, जबकि युवती उससे 20 साल छोटी है। जब रिश्तेदारों को बेटी के शादी कर लेने के बारे में पता चला तो हैरान रह गए। मथुरा गेट थाना पुलिस ने युवती सोनिया और टीचर सतवीर को भरतपुर एसडीएम के समक्ष पेश किया, जहां दोनों ने पुलिस के सामने बयान दिए और कहा कि उन्होंने दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है और वह दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:  तीसरी लहर में संक्रमित होने वाले मरीजों में बढ़ा ब्लैक फंगस का खतरा, इंदौर में मिला पहला मरीज

इससे पहले लड़की के घर वालों ने उसे बहुत समझाया था, लेकिन लड़की नहीं मानी, आखिरकार एसडीएम के सामने टीचर के साथ ही जिंदगी बिताने की बात कहकर उसके साथ रवाना हो गई।

यह भी पढ़ें:  30 साल से इस गांव में नहीं आया कोई मर्द,​ फिर भी प्रेग्नेंट हो जाती है महिलाएं, जानिए कैसे?