A cricket lover like this: एक क्रिकेट प्रेमी ऐसा भी !

एक क्रिकेट प्रेमी ऐसा भी! इंडिया के जीतने पर सभी ग्राहकों को फ्री देगा ये सुविधा

A cricket lover like this: एक क्रिकेट प्रेमी ऐसा भी! इंडिया के जीतने पर सभी ग्राहकों को फ्री देगा ये सुविधा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 4, 2022/4:09 pm IST

A cricket lover like this: चंडीगढ़ एशिया कप 2022 में आज एक बहुत ही रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है। आज भारत पाकिस्तान के बीच एक और महामुकाबला देखने को मिलने वाला है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में आज शाम 7:30 बजे दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। फैंस बेसब्री से इस कड़े मैच के इंतजार में है। सांस रोक देने वाले इस मैच में भारत की जीत के लिए फैंस तरह-तरह के प्रयोजन कर रहे हैं। इसी कड़ी में चंडीगढ़ के एक शख्स ने भारत की जीत पर खास तरह का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- अचानक ऐसी हरकते करने लगी छात्राएं, स्कूल में मची अफरातफरी, जानें क्या है पूरा मामला

मैच जीतने पर देंगे फ्री सर्विस

A cricket lover like this: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऑटो ड्राइवर अनिल कुमार ने अपनी ऑटो पर एक पोस्टर लगाया हुआ है। इस पोस्टर में लिखा है, एशिया कप 2022 दुबई में भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान से जीत होने पर अगले दिन मेरा ऑटो फ्री, अनिल कुमार ऑटो ड्राइवर चंडीगढ़।

ये भी पढ़ें- जानें कौन है ‘इंडियाज बिगेस्ट पप्पू’? नाराज कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ खोला मोर्चा

पिछले मैच में कर चुके है ऐसा

A cricket lover like this: वीडियो में वे कह रहे है कि यदि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 का मुकाबला जीत लिया तो इसके अगले दिन वह सभी को फ्री में अपनी ऑटो से सैर कराएंगे। पिछले रविवार को जब भारत ने पाकिस्तान को हराया था तब भी अनिल ने ऐसा ही किया था। उस समय उन्हें भरोसा था कि भारत-पाकिस्तान की टीमें फिर से टकराएंगी, इसी कारण उन्होंने ऑटो से पोस्टर नहीं निकाला था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें