Know who is India's Biggest Pappu: जानें कौन है 'इंडियाज बिगेस्ट पप्पू'?

जानें कौन है ‘इंडियाज बिगेस्ट पप्पू’? नाराज कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ खोला मोर्चा

Know who is India's Biggest Pappu: जानें कौन है 'इंडियाज बिगेस्ट पप्पू'? नाराज कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ खोला मोर्चा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 4, 2022/3:01 pm IST

Know who is India’s Biggest Pappu: नई दिल्ली। कोयला तस्करी मामले में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी से ईडी के अधिकारियों ने शुक्रवार को करीब सात घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान अभिषेक बनर्जी सीधे गृहमंत्री और केंद्र सरकार पर हमला बोला। अभिषेक ने कहा कि कोयला तस्करी और पशु तस्करी सब कुछ गृह मंत्रालय के अधीन हुआ। इसलिए इसे गृहमंत्री घोटाला कहना चाहिए। जिसके बाद उन्होंने अमित शाह को ‘देश का सबसे बड़ा पप्पू’ बताया है।

ये भी पढ़ें- घूमने जाने से पहले देखे प्रदेश में कैसा रहेगा मानसून, मौसम विभाग ने जारी की रिपोर्ट

टीशर्ट पर फोटो छपवाकर लिखा कैप्शन

Know who is India’s Biggest Pappu: इसे लेकर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने टीशर्ट पर अमित शाह को देश का सबसे बड़ा पप्पू बताया है। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अभिषेक बनर्जी से इंस्पायर होकर एक टीशर्ट कैंपेन शुरू किया है। टीशर्ट पर अमित शाह का चेहरा है और उसके नीचे लिखा है कि ‘देश का सबसे बड़ा पप्पू’। टीएमसी के कई बड़े कार्यकर्ता ‘इंडियाज बिगेस्ट पप्पू’ कैप्शन के साथ अमित शाह के चेहरे छपे वाली टीशर्ट पहने हुए हैं। जो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- अगर आप भी है सोशल मीडिया पर एक्टिव तो सरकार देने जा रही सुनहरा मौका, रातों रात संवर जाएगा आपका करियर

केंद्रीय गृहमंत्री पर साधा निशाना

Know who is India’s Biggest Pappu: अमित शाह पर निशाना रिजू दत्ता और अरूप चक्रवर्ती जैसे टीएमसी प्रवक्ताओं ने ‘इंडियाज बिगेस्ट पप्पू’ टी-शर्ट पहने हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं। दत्ता ने विपक्ष शासित राज्यों में सरकार गिराने का आरोप लगाते हुए अमित शाह पर भी निशाना साधा। इस दौरान रिजू दत्ता ने शाह से उनही के बेटे को राष्ट्रवाद सिखाने की बात भी कही है। ईडी की पूछताछ के बाद अभिषेक बनर्जी कोलकाता के पास साल्ट लेक में सीजीओ कॉम्प्लेक्स में एजेंसी के कार्यालय पहुंचे। नाराज टीएमसी नेता ने तब अमित शाह और केंद्र पर उन्हें “धमकी” देने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने के लिए तीखा हमला किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें