Suhagrat par Ghar se Bhagi Dulhan : Bride Runs away before first Night

शादी के बाद के सपने हुए चकनाचूर, सुहागरात से पहले ही ये कांड कर दुल्हन, दूल्हा ही नहीं परिवार वाले रह गए हैरान

शादी के बाद के सपने हुए चकनाचूर, सुहागरात से पहले ही ये कांड कर दुल्हन : Suhagrat par Ghar se Bhagi Dulhan : Bride Runs away before first

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 22, 2022/11:25 pm IST

वृंदावन। Suhagrat par Ghar se Bhagi Dulhan धर्म नगरी वृंदावन से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने जीवन को खुशियों से भरने के लिए शादी की, जिसके लिए उसने शादी करवाने के लिए बिचौलियों को 1 लाख रुपये भी दिए। लेकिन सात फेरों के बाद ही दुल्हन घर में रखे जेवर और नकदी लेकर नौ दो ग्यारह हो गई। फिलहाल पुलिस जांच की बात कह रही है और पीड़ित न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रहा है।

Read More : कुशवाह OBC महासभा की महापंचायत, प्रदर्शन करते हुए लगाए ‘ब्राह्मणवाद मुर्दाबाद’ के नारे, इस वजह से खफा हैं कुशवाह OBC के लोग, वीडियो आया सामने  

मामला वृंदावन का है। वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने के लिए संतोष नाम के शख्स ने खुशी-खुशी लाखों रुपये खर्च कर दिए, लेकिन लुटेरी दुल्हन के कारण उसके नए जीवन की शुरुआत होने से पूर्व ही उसके सारे सपने चकनाचूर हो गए। यह मामला वृंदावन कोतवाली के गौशाला नगर क्षेत्र का है।

Read More : Sahitya Parab 2022 में गूंजी आंचालिक बोलियां, बही छत्तीसगढ़ी काव्य की बयार 

घटना के संबंध में पीड़ित संतोष कुमार भगत ने नई नवेली दुल्हन समेत तीन नामजद लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीड़ित संतोष कुमार भगत के अनुसार उसके दो नामजद पड़ोसियों ने उसका विवाह 15 नवंबर को अलीगढ़ निवासी एक युवती से कराया था। साथ ही उससे शादी कराने के बदले में उससे एक लाख रुपए भी ले लिए। शादी के बाद घर आई उसकी नई नवेली दुल्हन अगले दिन रात करीब 11 बजे तक घर पर ही थी, लेकिन 17 नवंबर को सुबह करीब 6:30 बजे जागने पर उसने देखा तो वह घर से गायब थी। जब उसने घर में जानकारी की तो पता चला कि वह घर में रखे करीब दो लाख रुपये कीमत के सोने के जेवर भी अपने साथ ले गई है।

Read More : Gujarat Election 2022: बीजेपी ने गुजरात में पार्टी नेताओं पर लिया बड़ा एक्शन, 12 बागियों को किया निलंबित 

पीड़ित ने वह वीडियो भी साक्ष्य के रूप में पुलिस को दिए हैं, जिसमें आरोपी पड़ोसी युवक रुपये गिनते भी दिखाई दे रहे हैं, लेकिन पीड़ित के शिकायती पत्र के बाद पुलिस ने मामला दर्ज ना करते हुए दोनों आरोपी युवकों में से एक को धारा 151के तहत जेल भेज दिया है और पीड़ित युवक न्याय के लिए कोतवाली के चक्कर लगा रहा है।