Suicide before marriage: "You did a very dirty thing with me"

Suicide before marriage: “आपने मेरे साथ बहुत गंदा काम किया”, और फिर मंगेतर ने फांसी लगाकर दे दी जान

Inquiries from family members and WhatsApp chatting of the girl revealed that she was talking to her future husband till some time before her death. Meanwhile, her husband said something to her that she got disappointed.

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 05:26 PM IST, Published Date : January 30, 2023/5:26 pm IST

Suicide before marriage: जिस युवती की डोली उठने वाली थी अब उसकी अर्थी उठ रही हैं। अज्ञात वजहों से उसने मौत को गले लगा लिया। अपने होने वाले पति से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा हुआ की उसने अपने कमरे का दरवाजा बंद किया और फिर फंदा डालकर उस पर झूल गई। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बावजूद जब युवती ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो परिजन दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हुए। अंदर का नजारा देखकर वह भी सन्न रह गए। कुछ देर पहले तक हंसकर बातें कर रही घर की बेटी बिंदिया कुमारी की लाश उसके ही दुपट्टे से बेजान लटक रही थी। पुलिस ने लाश को बरामद कार उसे पोस्टमार्टम के लिए रवाना कार दिया है।

Read more : इस खिलाड़ी की पत्नी के आगे बड़ी-बड़ी हसीनाएं भी फेल, हुस्न देख आप भी भूल जाएंगे बॉलीवुड की हसीनाओं को

Suicide before marriage: परिजनों से पूछताछ और युवती के व्हाट्सप्प चेटिंग से पता चला की मौत से कुछ वक़्त पहले तक वह अपने होने वाले पति से बातें कर रही थी। इसी दौरान उसके पति ने उससे कुछ ऐसा कहा की वह निराश हो गई। लड़की ने अपने चैट पर लिखा हैं की “आपने मेरे साथ बहुत गंदा काम किया है, मै ऐसा सोच भी नहीं सकती थी” और इस बातचीत के बाद उसने मौत को गले लगा लिया।

Read more : एक ही मंडप से हुई दो सगी बहनों की शादी, एक साथ उजड़ गया दोनों का सुहाग, रोक नहीं रुक रहे आंसू

Suicide before marriage: मूलरूप से गुलरिहा लेकिन मौजूदा वक़्त में बड़ोदरा में रहने वाली मृतिका बिंदिया की शादी चंद्रजीत नाम के शख्स से आने वाले 9 फरवरी को तय हुई थी। दोनों के घर पर विवाह की तैयारी जोरों से चल रही थी। सामानो की भी खरीदी हो चुकी थी। मृतिका बिंदिया के पिता ने पुलिस को बताया हैं की उसका होने वाला दामाद चंद्रजीत पांच लाख रूपये दहेज़ और बुलेट की मांग कर रहा था। इनमे से तीन लाख रूपये उसे दे दिया गया था। लेकिन पता नहीं इन दोनों के बीच ऐसी क्या बातचीत हुई की बिंदिया ने आवेश में आकर मौत का रास्ता अख्तियार कार लिया। पुलिस अब चंद्रजीत से पूछताछ की तैयारी में जुटी हुई हैं।

Read more : सोने-चांदी के भावों में एक बार फिर हुआ उछाल, गहने खरीदने से पहले जानें ले आपके शहर में आज क्या हैं 10 ग्राम सोने की कीमत