अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी कार्यालय में सुबह रखा जाएगा सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर, दोपहर तीन बजे अंतिम संस्कार | Sushma Swaraj's body will be kept in the BJP office in the morning for the last darshan, the last rites will be performed at 3 pm

अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी कार्यालय में सुबह रखा जाएगा सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर, दोपहर तीन बजे अंतिम संस्कार

अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी कार्यालय में सुबह रखा जाएगा सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर, दोपहर तीन बजे अंतिम संस्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 7, 2019/12:49 am IST

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार देर रात निधन हो गया है। सुषमा स्वराज ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। देर रात सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर घर लाया गया है। बुधवार सुबह अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को पार्टी कार्यालय में रखा जाएगा। दोपहर तीन बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- अंत हो गया एक 

गौरतलब है कि सुषमा स्वराज मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री थीं और 2009 में उन्हें विपक्ष का नेता बनाया गया था। लेकिन मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दौरान स्वास्थ्यगत् कारणों के चलते उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें: देश की ख्यातिलब्ध नेता सुषमा स्वराज का देहावसान, 67 साल की आयु में दिल का 

67 वर्षीय सुषमा स्वराज मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री के पद पर रहीं। सुषमा स्वराज विदेश में फंसे भारतीयों की मदद करने और भारत आने की कोशिश कर रहे विदेशियों की मदद कर लगातार सुर्खियों में रहीं। मोदी सरकार की तेज तर्रार मंत्रियों में से एक कही जाने वाली सुषमा स्वराज ने कई बार अंतरराष्ट्रीय मंच पर आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया।

 
Flowers