Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya Ram Mandir: सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता..राम मंदिर निर्माण से हुआ साबित, स्वामी यतींद्रानंद गिरि ने कही ये बात

Ayodhya Ram Mandir: सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता..राम मंदिर निर्माण से हुआ साबित, स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरी ने कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 09:32 AM IST, Published Date : December 21, 2023/9:32 am IST

अयोध्या: Ayodhya Ram Mandir अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश इंतजार कर रही है। 22 जनवरी 2024 को अयोध्या के राजा रामलला विराजमान होंगे। जिसकी तैयारियां जोरो से हो रही है। वहीं देशभर के लोग सहयोग के लिए बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी यतीन्द्रानंद गिरी का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: Rashifal : इन राशियों को मिलेगा सूर्यदेव का आशीर्वाद, जातकों के बनेंगे हर बिगड़े काम, छप्पर फाड़ के होगी धन की प्राप्ति.. 

Ayodhya Ram Mandir स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण से साबित किया सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता। ये सिर्फ राम मंदिर नहीं विश्व में मानवता का मंदिर है। आदर्शों और भारत की श्रेष्ठ संस्कृति का वैश्विक मन्दिर मंदिर है। अयोध्या ने 76 युद्धों का परिणाम भुगता है। जन्मभूमि मुक्ति के लिए 77 वें युध्द ने मरहम लगाया है। जन्मभूमि आंदोलन ने आश्वत किया। अब कोई आंख उठाकर अयोध्या को देखने के लिए साहस नहीं करेगा। अब जो आएगा वो सिर झुकाकर अयोध्या को प्रणाम करके ही जाएगा।

Read More: Mohan Cabinet Expansion: जल्द हो सकता सीएम मोहन यादव की कैबिनेट का विस्तार, इन दिग्गजों को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह 

वहीं परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती ने राम मंदिर को लेकर कहा कि परिवर्तन की लहर का प्रतीक राम मंदिर बनेगा। न्यायमूर्तियों के फैसले ने सभी फासले मिटा दिए हैं। अब देश उन फैसलों की तरफ बढ़ रहा जिससे दूसरे मन्दिर निर्माण की राह खुलेंगे। भगवान राम की तरह प्रतिष्ठा नहीं निष्ठा के साथ पीएम मोदी आगे बढ़ रहे हैं। ये राममन्दिर ही नहीं राष्ट्र मन्दिर भी है। आमजन चलें साथ तो एक परिवर्तन आएगा बड़ा। ताकत तलवार नहीं संस्कृति संस्कार से भारत फिर विश्वगुरु रहेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp