Taking the Kotwali with the woman, has demanded action by giving a complaint against the accused

पहले विवाहिता को जमकर पिलाई शराब, फिर नशे की हालत में बारी-बारी से मिटाया हवस, जब पति को मिली ये खबर तो

घटना की जानकारी मिलते ही पति घर पहुंचा और महिला के साथ कोतवाली ले जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 24, 2022/11:39 pm IST

GANGRAPE WITH MARRIED WOMAN: बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले से हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां एक विवाहिता महिला को गांव का ही एक व्यक्ति तालाब पर ले गया. तालाब पर पहले से ही 3 अन्य लोग मौजूद थे. चारों ने महिला को जबरन शराब पिलाई, फिर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला दरिंदों के चंगुल से छूट कर डरी-सहमी हुई घर पहुंची. महिला का पति लखनऊ में रहकर काम करता है. महिला ने दबंगों के डर से कई दिनों तक घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. उसके बाद आज महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई. घटना की जानकारी मिलते ही पति घर पहुंचा और महिला के साथ कोतवाली ले जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

GANGRAPE WITH MARRIED WOMAN: पूरा मामला बाराबंकी जिले के बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की रहने वाली एक विवाहिता महिला का आरोप है कि गांव का ही एक शख्स उसे गांव के बाहर बने एक तालाब पर बुलाकर लेकर गया. वहां से पहले से ही 3 अन्य लोग मौजूद थे. वहां चारों ने उसे पकड़ लिया गया और जबरन शराब पीने को कहा. जब महिला ने शराब पीने से मना किया तो उसे मारने पीटने की धमकी दी गई. आरोप है कि चारों ने महिला को शराब पिलाई और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया.

GANGRAPE WITH MARRIED WOMAN: महिला का पति लखनऊ में रहकर काम करता है. घटना के बाद डरी-सहमी महिला किसी तरह घर पहुंची. महिला गांव के ही दबंगों के चलते कई दिनों तक इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. वहीं एक हफ्ते बाद महिला ने इस घटना के बारे में अपने पति को जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही लखनऊ से पति घर पहुंचा और पत्नी को साथ लेकर कोतवाली बदोसराय में चारों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

GANGRAPE WITH MARRIED WOMAN: पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि थाना बदोसराय पर एक महिला ने तहरीर दी. जिसमें बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति ने उसे बहलाया फुसलाया और मोबाइल फोन दिया. उसी फोन से दोनों के बीच बात होती थी. आरोपी ने बातों में फंसा कर महिला को एकांत में बुलाया और उसके साथ रेप किया. इस तहरीर पर थाना बदोसराय में मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता का 161 और 163 का बयान कराया गया है. बयान के दौरान उसने 3 अन्य लोगों के नाम भी बताए हैं. बयान के आधार पर जांच की जा रही है. जांच अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Read More: बिलासपुर-भोपाल फ्लाइट बंद होने से फूटा यात्रियों का गुस्सा, अलायंस एयर के फैसले के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन

 
Flowers