Passengers' anger erupted due to the closure of Bilaspur-Bhopal flight

बिलासपुर-भोपाल फ्लाइट बंद होने से फूटा यात्रियों का गुस्सा, अलायंस एयर के फैसले के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन

Passengers' anger erupted due to the closure of Bilaspur-Bhopal flight, protested fiercely against the decision of Alliance Air

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 24, 2022/7:55 pm IST

people are protesting against Bilaspur-Bhopal flight closed: बिलासपुर :छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से महानगरों के लिए सीधी उड़ान सेवा की मांग के बीच न्यायधानी के हवाई यात्रियों को अलायंस एयर ने आज बड़ा झटका दिया है। विमानन कंपनी ने भोपाल बिलासपुर भोपाल फ्लाइट को बंद करने का निर्णय लिया है। बता दें कि 26 सितंबर के बाद से फ्लाइट की बुकिंग बंद कर दी जाएगी। भोपाल बिलासपुर फ्लाइट को बंद करने का विरोध शुरू हो गया है। न्यायधानी की जनता इस निर्णय से नाराज है।

यह भी पढ़े: इन कारों की कीमत इतनी है कि, मुकेश अंबानी भी खरीदने के लिए 200 बार सोचते हैं…..यहां देखें कीमत और नाम

अलायंस एयर के फैसले के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

people are protesting against Bilaspur-Bhopal flight closed:हवाई सेवा नागरिक जन संघर्ष समिति ने निर्णय का विरोध शुरू कर दिया है। धरना देकर नागरिक संघर्ष समिति ने आज इसका विरोध भी किया। नागरिक समिति का कहना है, जानबूझकर साजिश के तहत बिलासपुर को हवाई सेवा से दूर किया जा रहा है। जबकि जून में ही भोपाल बिलासपुर फ्लाइट की सुविधा शुरू की गई थी। तब पहले महीने में यात्री भी पर्याप्त मिल रहे थे। मानसून और पितर पक्ष होने के कारण जरूर यात्रियों की संख्या घटी है। लेकिन इसकी वजह से फ्लाइट को बंद किया जा रहा है जो बिल्कुल ठीक नहीं है। हवाई सेवा नागरिक जन संघर्ष समिति ने निर्णय के खिलाफ आंदोलन जारी रखने की बात कही है।

 
Flowers