Target Killing: Grenade hurled at migrant laborer in Kashmir, 2 injured

Target Kiling: कश्मीर में प्रवासी मजदूर पर फेंका ग्रेनेड, 2 घायल, टारगेट किलिंग में अबतक 10 की मौत

Target Killing: Grenade hurled at migrant laborer in Kashmir, 2 injured : कश्मीर में प्रवासी मजदूर पर फेंका ग्रेनेड, 2 घायल, टारगेट किलिंग में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 4, 2022/7:27 am IST

Jammu-Kashmir Target Killing : नई दिल्ली। कश्मीर में लगातार प्रवासियों को आतंकी अपना निशाना बना रहे हैं। कश्मीर में टारगेट किलिंग में 26 दिनों में 10 लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद अब दक्षिण कश्मीर के शोपियां में एक प्रवासी मजदूर को निशाना बनाया गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने एक प्रवासी मजदूर पर ग्रेनेड फेंक दिया। इस घटना में मजदूर घायल हो गया है। हालांकि पहले बताय जा रहा था कि गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने की वजह से ये हादसा हुआ और मजदूर घायल हो गया। जिसके बाद छानबीन में ये पाया गया कि ये आतंकी हमला है।

Read More : जुमे की नमाज के दौरान गिरी मस्जिद की छत, 2 की मौत, सात घायल

हमले में 2 प्रवासी मजदूर घायल

बता दें जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने शोपियां के अगलर ज़ैनापोरा क्षेत्र में एक ग्रेनेड फेंका, इसमें 2 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। बताया जा रहा है कि धमाके में 2 प्रवासी मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जैसे ही ब्लास्ट हुआ, मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे।

इस घटना की जानकारी मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। जिसके बाद जांच में सामने आया कि आतंकियों ने प्रवासियों पर ग्रेनेड से हमला किया है। इसमें दो मजदूरों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है।

Read More : खुशी से झूम उठेंगे यूजर्स, Instagram पर आया शानदार अपडेट…

कश्मीरी हिंदुओं में टारगेट किलिंग का डर

बता दें कश्मीर में ;हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं। पिछले 26 दिन में टारगेट किलिंग की 10 घटनाएं सामने आने के बाद अब वहां से पलायन भी शुरू हो गया है। लगातार हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं से कश्मीरी हिंदुओं में डर बैठ गया है। उन्हें ये डर है कि ‘क्या पता कब, कौन, कहां से गोली मार दे।’ बताया जा रहा है कि कश्मीर में जगह-जगह सुरक्षाबल मुस्तैद है। अबतक कई आतंकी मारे भी जा चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके टारगेट किलिंग की घटनाएं नहीं रुक रहीं हैं।

2 जून को एक ही दिन में तीन लोगों को टारगेट किया गया था। जिनमें से दो की मौत हो गई। सुबह कुलगाम में राजस्थान के रहने वाले विजय कुमार की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शाम को बड़गाम में ईंट भट्टे में काम कर रहे दो प्रवासी मजदूरों पर गोलियां चला दीं, जिसमें एक की मौत हो गई।

Read More : राशिफल : मेष, तुला, मीन वालों की खुलेगी किस्मत, होने वाला है धन लाभ, बेहद शुभ है इन ग्रहों की स्थिति