Teacher brutally beat up two girls for not answering maths

मैथ्स के सवाल का जवाब नहीं दे पाई दो बच्चियां, टीचर ने कमरे में बंद करके दिखाई ‘दरिंदगी’

Teacher brutally beat up two girls for not answering maths : मैथ्स के सवाल का जवाब नहीं दे पाई दो बच्चियां, टीचर ने कमरे में बंद करके कर.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 3, 2022/11:59 am IST

नई दिल्ली। Teacher brutally beat Two Girls : देश की राजधानी दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां दो बच्चियों के मैथ्स के सवाल का जवाब न देने पाने पर टीचर ने कमरे में बंद करके बेरहमी से पिटाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में एक टीचर ने मैथ्स का जवाब नहीं दे पाने पर 6 और 8 साल की बच्चियों को कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा।

Read More : Attention! इन स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा WhatsApp, तुरंत करें अपडेट नहीं तो…

महिला आयोग की अध्यक्ष ने भेजा गिरफ़्तारी का नोटिस

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष ने दिल्ली पुलिस को आरोपी टीचर को गिरफ्तार करने का नोटिस भेजा है। बताया गया कि 6 और 8 साल की बच्चियों को ट्यूशन टीचर ने कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा। बच्चियों के साथ बेरहमी से मारपीट किये जाने के बाद वो डरी और सहमी हुई हैं। शिकायत मिलने के बाद भलस्वा डेयरी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दिल्ली महिला आयोग की से नोटिस मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है।

 

Read More : जन्मदिन के दिन ही नाबालिग बेटे ने कर दी मां की हत्या, लाश को बक्से में बंद करके…

प्लास्टिक के पाइप से पीटा

बता दें ट्यूशन टीचर पर आरोप है कि दो मासूम बच्चियों को टीचर ने महज इसलिए प्लास्टिक के पाइप से बुरी तरीके से मारा क्योंकि वो मैथ्स के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं। दोनों बच्चियां पहली और तीसरी कक्षा में पढ़ती हैं। दोनों बहनें पास के ही रहने वाले कुलदीप नाम के एक व्यक्ति से ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी।

Read More : Weather Update : प्रदेश में दिखेगा मानसून द्रोणिका का असर, जानें बारिश को लेकर क्या कहता है मौसम विभाग

डरी और सहमी हुई है बच्चियां

आरोपी टीचर कुलदीप ने दोनों बच्चियों को गणित का 1 सवाल दिया था। जिसका लेकिन जब जवाब दोनों बहनें नहीं दे पाई। इस बात से नाराज होकर दोनों को एक कमरे में बंद करके कुलदीप और उसकी पत्नी पिंकी ने प्लास्टिक के पाइप से बेरहमी से पीटा। टीचर से बुरी तरह पिटने के बाद बच्चियां अभी डरी और सहमी हुई हैं, उनके शरीर पर चोट के निशान पड़ गए हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें