Teacher used to show porn: teacher used to show porn to girl students

इंग्लिश का टीचर दिखाता था छात्राओं को पोर्न वीडियोज, पिछले दो साल से चल रहा था यह “गन्दा खेल”

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 05:17 PM IST, Published Date : February 2, 2023/5:17 pm IST

Teacher used to show porn: महाराष्ट्र में शिक्षक और छात्राओं के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहाँ एक अंग्रेजी के शिक्षक पर अपने 10वीं कक्षा के छात्राओं को पोर्न दिखने का शर्मनाक मामला सामने आया हैं। मामला कोल्हापुर के राधानगरी के स्कूल से जुड़ा है। इस घटना के खुलासे के बाद अंग्रेजी के आरोपी शिक्षक वीपी वांगडी का ट्रांसफर सतारा के स्कूल में कर दिया गया हैं।

Read more : IAS एलेक्स पॉल ने नक्सलियों को पहचानने से किया इंकार, कहा “भविष्य में भी नहीं बता पाउँगा, किसने किया था अगवा”

Teacher used to show porn: वही छात्राओं ने जब अपने पालको से इस घटना की शिकायत की तो बड़े पैमाने पर पैरेंस स्कूल पहुँच गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे। छात्राओं ने खुलासा किया हैं पिछले दो सालो से यह खेल चल रहा था।

Read more : रामचरितमानस की प्रतियां जलाये जाने पर अब सामने आया जया किशोरी का जवाब, कर दिया अपने अनुयायियों को लाजवाब

Teacher used to show porn: बहरहाल विभागीय कार्रवाई के बाद अब इसकी पुलिस से शिकायत की जा रही हैं। सम्भावना जताई जा रही हैं की पालकों की शिकायत पर पुलिस कभी भी आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। दूसरी तरफ स्कूल प्रबंधन ने अभी तक इस मामले में किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। माहौल तनावपूर्ण बताया जा रहा हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें