एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर छात्राओं को बुलाते थे टीचर, फिर कैफे लेकर करते थे अश्लील करतूत |

एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर छात्राओं को बुलाते थे टीचर, फिर कैफे लेकर करते थे अश्लील करतूत

स्कूल से छात्राएं जब काफी समय तक नहीं लौटी तो परिजन उनकी तलाश में स्कूल पहुंचे। पूछताछ करने पर पता चला कि छात्राएं तो स्कूल आई ही नहीं । वह वापस अपने घर गए और घर जाकर पूरी जांच पड़ताल की तो कुछ ही देर में छात्राएं रोती हुई घर लौटी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : August 17, 2022/12:51 pm IST

girl students indecent act in extra class: हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के रावतसर से एक सनसनीखेज खबर आयी है। यहां एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर कुछ शिक्षक कुछ छात्राओं को बुलाया और उन्हें जबरन अपने साथ कैफे ले गए । कैफे में ले जाकर उनके साथ अश्लील हरकतें की और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

स्कूल से छात्राएं जब काफी समय तक नहीं लौटी तो परिजन उनकी तलाश में स्कूल पहुंचे। पूछताछ करने पर पता चला कि छात्राएं तो स्कूल आई ही नहीं । वह वापस अपने घर गए और घर जाकर पूरी जांच पड़ताल की तो कुछ ही देर में छात्राएं रोती हुई घर लौटी। इस पूरे मामले के बारे में रावतसर थाने में केस दर्ज करवाया गया है।

read more: नाबालिग लड़के से करोड़पति महिला ने किया कई बार सेक्स, इस नशे की लत ने बदल दी ज़िन्दगी

एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर शर्मनाक करतूत

girl students indecent act in extra class: पुलिस की माने तो तीन छात्राओं के परिजन थाने आए थे उनकी शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोप लगाया गया है कि कस्बे में स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल के कुछ शिक्षक छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करते हैं। वह एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर उन्हें स्कूल बुलाते हैं और कई बार स्कूल में देर तक रोकते हैं। स्कूल के अलावा कई बार गए छात्राओं जबरन कैफे भी लेकर जाते हैं। सोमवार को इसकी थाने में शिकायत के बाद मंगलवार सुबह परिजनों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

read more: निजी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! सैलरी में होगा बड़ा इजाफा, निजी कंपनियां लेने जा रही बड़ा फैसला

लड़कियों के परिजनों ने किए खुलासे

कुछ लोगों का कहना था कि उनके परिवार की बच्चियों के साथ भी ऐसी घटना हुई है, हालांकि दोबारा ऐसी घटना नहीं हुई इसलिए पुलिस थाने तक नहीं पहुंचे। स्कूल प्रबंधन को ही कुछ शिक्षकों की शिकायत भी हैं। परिजनों और प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि तुरंत शिक्षकों को गिरफ्तार किया जाए और स्कूल की मान्यता रद्द की जाए। जब तक ऐसे नहीं कराया जाएगा जब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

 
Flowers