Team India's off-spinner R Ashwin found infected with Corona

टीम इंडिया के ये खिलाड़ी मिले कोरोना से संक्रमित, इंग्लैंड के लिए नहीं पकड़ पाए फ्लाइट

टीम इंडिया के ये खिलाड़ी मिले कोरोना से संक्रमितः Team India's off-spinner R Ashwin found infected with Corona

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 21, 2022/7:09 am IST

नई दिल्लीः Off-spinner R Ashwin found Corona infected  टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन कोरोना से संक्रमित मिले है। कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण अश्विन भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा पाए हैं। दरअसल, भारतीय टीम को एक जुलाई से इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है। इसके बाद टीम को यहां टी20 और वनडे सीरीज भी खेलनी है। टेस्ट मुकाबले के लिए सभी खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। अश्विन अभी क्वारंटीन में है और रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भर सकेगा।

Read more :  Aaj ka Rashifal 21 June: ये राशि वाले हो सकते हैं साजिश का शिकार, इन्हें मिलेगी तरक्की, जानिए क्या कहता है आज का राशिफल 

Off-spinner R Ashwin found Corona infected  बीसीसीआई के सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘अश्विन इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हुए हैं क्योंकि कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हमें उम्मीद है कि वह समय से ठीक हो जाएंगे और एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे। हालांकि वह प्रैक्टिस मैच मिस कर सकते हैं।’ आर अश्विन आईपीएल के 15वें सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे। उन्होंने पिछले महीने आईपीएल 2022 का फाइनल खेला था। आईपीएल के बायो बबल से निकलने के बाद अश्विन ने चेन्नई में टीएनसीए डिवीजन 1 लीग में हिस्सा लिया था।

Read more :  इन उम्मीदवारों के टिकट रद्द करेगी भाजपा, जल्द ही नए प्रत्याशियों का होगा ऐलान 

अश्विन के अलावा टीम के बाकी खिलाड़ी यूके पहुंच चुके हैं और टेस्ट मैच के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम इंडिया के नेट सेशन का वीडियो पोस्ट किया था। आर अश्विन विदेशी जमीन पर टीम के भरोसेमंद स्पिनर रहे हैं। इसके अलावा वह बल्लेबाजी से भी टीम को कई बार मुश्किल से निकाल चुके हैं ऐसे में उनका ऐजबेस्टन टेस्ट खेलना काफी अहम है।

 
Flowers