Tej Pratap Yadav Latest Statement on Dhirendra Shastri, Bageshwar Baba

‘बागेश्वर बाबा डरपोक और देशद्रोही, उनके लोग रोज मांग रहे माफी’.. धीरेंद्र शास्त्री पर तेजप्रताप यादव ने फिर बोला हमला

'बागेश्वर बाबा डरपोक और देशद्रोही, उनके लोग रोज मांग रहे माफी'.. Tej Pratap Yadav Latest Statement on Dhirendra Shastri, Bageshwar Baba

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 05:32 PM IST, Published Date : May 9, 2023/5:23 pm IST

पटनाः Tej Pratap Yadav Latest Statement on Dhirendra Shastri बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पहुंचने से पहले ही बिहार में सियासत गर्म हो गई है। उनके कथा को लेकर महागठबंधन औऱ बीजेपी नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है। इसी बीच अब एक बार फिर आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More : कुछ दिन की राहत और फिर चालू होगा भीषण गर्मी का दौर, जानें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा आपके शहर का हाल 

Tej Pratap Yadav Latest Statement on Dhirendra Shastri तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बागेश्वर बाबा 10 दिनों से रोज़ अपने आदमी को माफी मांगने के लिए भेज रहा है। बागेश्वर बाबा डरपोक है और देशद्रोही है क्योंकि वह हिंदू मुस्लिम को लड़ा रहा है। यह बाबा लोग देश तोड़ने के लिए आए हैं, जोड़ने के लिए नहीं आए हैं।

Read More : मॉर्केट में धमाल मचाने आ रहा Samsung F-सीरीज का ये फोन, अच्छे-अच्छे फोन के छुड़ाएगा पसीने, देखें डिटेल 

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब तेजप्रताप यादव ने इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले भी वह धीरेंद्र शास्त्री का विरोध कर चुके हैं। तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा था कि धर्म को टुकड़ों में बांटने वालों को करारा जवाब मिलेगा। हिन्दू, मुसलमान, सिख, ईसाई आपस में भाई-भाई हैं। बिहार में धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी, अगर बाबा बागेश्वर ऐसा करने आ रहे हैं तो बिहार की जनता ऐसा नहीं होने देगी।