Telangana college student's abduction case takes dramatic turn

कॉलेज छात्रा के अपहरण मामले में आया नाटकीय मोड़, वीडियो जारी कर कह दी ये बात

युवती का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कहती सुनाई देती है कि उसका अपहरण नहीं किया गया और वह अपने प्रेमी से शादी करने के लिए खुद गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 09:08 AM IST, Published Date : December 21, 2022/12:44 am IST

Telangana college student’s abduction case करीमनगर (तेलंगाना), 21 दिसंबर । तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में 18 वर्षीय एक युवती के कथित अपहरण के मामले ने मंगलवार को एक नाटकीय मोड़ ले लिया। युवती का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कहती सुनाई देती है कि उसका अपहरण नहीं किया गया और वह अपने प्रेमी से शादी करने के लिए खुद गई है।

पुलिस ने कहा कि कथित अपहरण की घटना जिले के चंदुर्थी मंडल के मुदेपल्ले गांव में सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई, जब युवती और उसके पिता मंदिर जा रहे थे। पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना दर्ज हो गई। कथित अपहर्ताओं ने छात्रा को जबरन कार में खींचा और वहां से फरार हो गए।

read more: अपने पद के लिए कोई पर्याप्त मूर्ख व्यक्ति मिलते ही इस्तीफा दे दूंगा: ट्विटर के मालिक मस्क

Telangana college student’s abduction case स्थानीय टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित वीडियो में, लड़की के पिता उसे बचाने के लिए असफल प्रयास करते हुए दिखाई देते हैं। बाद में, पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनकी बेटी का अपहरण करने से पहले गिरोह के सदस्यों ने उन्हें पीटा। उन्होंने कहा कि आरोपियों में से एक उनके गांव का है।

read more: पिता की गोली मारकर हत्या, फिर खुद उठाया ऐसा खौफनाक कदम, फटी रह गई देखने वालों की आंखे

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान दो लोगों को पकड़ लिया गया। हालांकि, दोपहर तक लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उसने कहा कि उसका अपहरण नहीं किया गया और उसने खुद अपने 24 साल के प्रेमी को फोन करके ले जाने के लिए कहा था।