Telecom companies threaten to shut down internet on power crisis

बिजली संकट पर टेलिकॉम कंपनियों ने इंटरनेट बंद करने की दी धमकी…

power crisis: पाकिस्तान में बिजली संकट लगातार गहराता जा रहा है। टेलिकॉम कंपनियों ने तो इंटरनेट सेवाएं बंद करने की चेतावनी भी दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 3, 2022/4:15 pm IST

power crisis: नई दिल्ली।पाकिस्तान में बिजली संकट लगातार गहराता जा रहा है। बार-बार लाइट कटने की वजह से टेलिकॉम ऑपरेटरों ने कहा कि ऐसे हालात में इंटरनेट और कनेक्टिविटी सेवाएं देना मुश्किल है। टेलिकॉम कंपनियों ने तो इंटरनेट सेवाएं बंद करने की चेतावनी भी दी है।

यह भी पढ़ें: Reliance के शेयर होल्डर्स को लगा बड़ा झटका, हफ्ते भर में इतने करोड़ की हुई गिरावट, निवेशकों के डूबे करोड़ों रुपए… 

Internet Shutdown की दी धमकी
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक राष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी बोर्ड ने ट्वीट किया है,’पाकिस्तान में दूरसंचार ऑपरेटरों ने देश भर में लंबे समय तक बिजली गुल रहने के कारण मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं को बंद करने की चेतावनी दी है। बार-बार बिजली कटने की वजह से सेवाओं में रुकावट आती है और संचालन में समस्या होती है।’

यह भी पढ़ें:  समलैंगिक पुरुषों को सबसे अधिक खतरा, WHO के डाटा में हुआ खुलासा… 

power crisis: बता दें कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था इस वक्त बड़े संकट से गुजर रही है। देश में बिजली संकट ही नहीं पेट्रोल-डीजल की कीमतें भी आसमान छू रही है। महंगाई और बेरोजगारी की वजह से सरकार को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

 
Flowers