Telecom Minister scolded BSNL employees, said this

BSNL कर्मचारियों को दूर संचार मंत्री ने लगाई डांट, कही ये बात

अश्विनी वैष्णव ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के 62,000 कर्मचारियों को चेतावनी दी है। मंत्री वैष्णव ने कहा कि  ‘सरकारी’ रवैया छोड़कर काम करें।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 7, 2022/1:01 pm IST

Ashwani Vaishanav Angry on BSNL employee: अश्विनी वैष्णव ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के 62,000 कर्मचारियों को चेतावनी दी है। मंत्री वैष्णव ने कहा कि  ‘सरकारी’ रवैया छोड़कर काम करें। उन्होंने कहा कि ऐसे कर्मचारी जो उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं उन्हें अनिवार्य रूप से रिटायर होने और घर जाने के लिए तैयार रहना होगा।

Read More:‘सचिव जी’ को छोड़ किसी और के गले में बाहें डाली नजर आईं ’रिंकी’, तस्वीर देख लोग बोले- देख रहे हो बिनोद…

देश में जल्द ही 5G कदम रखने वाला है लेकिन BSNL  के पास आज भी 4G नेटवर्क नही है। हालाकि मंत्री जी हाल ही में बीएसएनएल (BSNL) के रिवाइवल के लिए 1.64 लाख करोड़ रुपये के पैकेज लाए थे जिसे केंद्र सरकार की ओर से मंजूरी मिल गई है।

Read More:महापौर के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे राज्यसभा सांसद विवेक तंखा, बताई यह बड़ी वजह 

मंत्री वैष्णव ने वरिष्ठ प्रबंधन के साथ एक बैठक में कहा कि आपको वह करना होगा जो आपसे उम्मीद की जा रही है नही तो अपना पैकअप कर लीजिए। उन्होने आगे कहा कि या तो अच्छा प्रदर्शन कीजिए या तो रिटायर हो जाएं। उन्होंने कहा एमटीएनएल का ‘कोई भविष्य नहीं’ है. उन्होंने कहा कि सरकार एमटीएनएल को लेकर बहुत कुछ नहीं कर सकती है। मंत्री वैष्णव ने कहा कि सभी जानते हैं कि MTNL की बाधाएं क्या है और इसके सामने क्या समस्याएं आती हैं। बकौल वैष्णव, उसके लिए एक अलग योजना बनाई जाएगी और उसके आधार पर आगे कदम उठाए जाएंगे।

Read More:बीजेपी के अस्थाई वार रूम को लेकर तलाश पूरी, यहां बनेगा वार रूम, जाने किसके नाम पर आवंटित है बंगला 

केंद्रीय मंत्री ने बीएसएनएल दफ्तरों (BSNL Offices) में गंदगी को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई है। उन्होंने झारसुगुडा में बीएसएनएल दफ्तर में गंदगी का उदाहरण देते हुए कहा कि उसे देखकर चुल्लू भर पानी में डूबने का मन करे उन्होंने कहा कि दफ्तर बहुत गंदा था। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर ये सब ठीक नहीं हुआ तो बीएसएनल की शीर्ष लीडरशीप को खत्म कर दिया जाएगा।

 
Flowers