Tension prevailed here after the murder, police are interrogating 21 people

हत्या के बाद यहां बनी तनाव की स्थिति, 21 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

Murder of Young Man: Tension prevailed here after the murder, 21 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 30, 2022/10:19 am IST

कर्नाटक। Murder of Young Man: सांप्रदायिक तनाव के कारण पिछले काफी समय से सुर्खियों में रहने वाले कर्नाटक में हत्याओं का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। दक्षिणी कर्नाटक के सुरथकल में मुस्लिम युवक की हत्या के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है। मैंगलोर में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद अब मुस्लिम युवक के मर्डर से मामला और गरमा गया है। जानकारी के अनुसार, 4-5 लोगों ने मुस्लिम युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। फाजिल की हत्या के बाद स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस ने कई इलाकों में धारा 144 भी लागू कर दी थी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

21 लोगों को लिया हिरासत में

Murder of Young Man: बता दे कि इस केस में पुलिस ने अब तक 21 लोगों को हिरासत में लिया है और सभी से पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं दिखाई है। मैंगलोर के पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने बताया कि 28 जुलाई की रात करीब 8 बजे सूरथकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास 23 वर्षीय फाजिल पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया, जब वह अपनी दुकान के हर खड़े थे। जिसके बाद युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आयुक्त ने कहा- सूरथकल थाने में केस दर्ज कर लिया है। इसके अलावा, सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है।

इस देश का एक ऐसा रेस्टोरेंट जहां खाने के बाद है दीवार चाटने की परंपरा, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

Murder of Young Man: पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शी के बयान दर्ज किए गए हैं, जो घटना के दौरान मृतक के साथ मौजूद था। पुलिस का कहना है कि किसी घटना से संबंध है या नहीं, यह कहना जल्दबाजी होगी। हम इस मामले की निष्पक्ष रूप से जांच करेंगे और अगर ऐसा होता है तो हम आपको बताएंगे। दरअसल, हाल ही में  मैंगलोर में बीजेपी के युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेट्टारू दुकान से काम करके लौट रहे थे, तभी बाइक सवार 2 हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers