पार्किंग में खड़ी कार अचानक समा गई जमीन में, आंखों पर नहीं होगा भरोसा, देखें वीडियो

पार्किंग में खड़ी कार अचानक समा गई जमीन में, आंखों पर नहीं होगा भरोसा, देखें वीडियो

Edited By: , June 13, 2021 / 04:17 PM IST

मुंबई। मायानगरी में एक हैरान कर देने वाला घटना सामने आई है। मुंबई में भारी बारिश का दौर जारी है। ऐसे में जमीन धसकने की घटना सामने आई है। जमीन धसकने से पार्किंग में खड़ी कार पूरी की पूरी गड्ढे में समा गई । किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कैसे एक कार धीरे-धीरे  गड्ढे में समा गई। गनीमत रही कि कार में कोई मौजूद नहीं था।

पढ़ें- India became the 5th largest country in this case : मोदी सरकार ने ब…

मुंबई के रिहायशी इलाके में खड़ी एक कार कंक्रीट के फर्श में गड्ढा होने से पानी में डूब गई, जिसका वीडियो रविवार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बृह्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा कि जिस जगह यह कार डूबी वह कुआं हुआ करता था, लेकिन आवासीय सोसाइटी ने सीमेंट कंक्रीट से कहीं-कहीं उसे ढक दिया। पुलिस ने कहा कि घटना रविवार सुबह घाटकोपर पश्चिम की कामा लेन में एक राम निवास आवासीय सोसाइटी में हुई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

पढ़ें- Kim Kardashian third marriage breakup : किम कार्दशियां को सता रहा त…

अधिकारी ने कहा, ”आवासीय सोसाइटी ने एक कुएं को कंक्रीट सीमेंट से बंद कर रखा था और स्थानीय निवासी अपनी कारें खड़ी करने के लिये इस इलाके का इस्तेमाल करते हैं। स्थानीय पुलिस की एक टीम और ट्रैफिक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा कार को बाहर निकाला। निवासियों की सुरक्षा के लिये घटनास्थल की घेराबंदी की गई है।”

उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले आवासीय सोसाइटी ने आरसीसी का काम कर कुएं के आधे हिस्से को बंद कर दिया था और इसका इस्तेमाल वाहनों को खड़ा करने के लिये किया जाने लगा। बारिश के कारण एक हिस्सा गिर गया और वाहन डूब गया। एमसी ने शहर में भारी बारिश के बाद हुई घटना की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया। शिवसेना शासित नगर निगम ने एक बयान में कहा कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

Read More: पार्किंग में खड़ी कार अचानक समा गई जमीन में, आंखों पर नहीं होगा भरोसा, देखें वीडियो

नगर निगम ने कहा, ”इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है। आधे हिस्से को आरसीसी द्वारा कवर किया गया था। सोसायटी के निवासी अपनी कारों को उस क्षेत्र में पार्क करते थे। प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि एक कार पानी में डूब गई।”

देखें वीडियो-