performed the last rites of the dog with customs

अंजली के निधन पर भावुक हुआ परिवार, रीति-रिवाजों के साथ डॉग का किया अंतिम संस्कार, वीडियो हो रहा वायरल

अंजली के निधन पर भावुक हुआ परिवार, रीति-रिवाजों के साथ डॉग का किया अंतिम संस्कार, performed the last rites of the dog with customs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 9, 2022/12:17 pm IST

Dog’s funeral viral video: परलाखेमुंडी। ओडिशा के परलाखेमुंडी में एक परिवार ने दंग कर देने वाली विदाई जुलूस निकाला। जी हां आप भी सोच रहे होंगे कि ये कैसा हैरान कर देने वाला जुलूस होगा। तो आपको बता दें कि एक परिवार ने अपने फीमेल पेट डॉग (पालतू कुत्ते) का पूरे रीति-रिवाजों और ढोल – नगाड़े के साथ अंतिम संस्कार किया। इस विदाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more: शर्मशार ! नाबालिग गर्भवती के मां-बाप को मिली थी धमकी, इस घटना के बाद हुआ मामले का खुलासा 

जानकारी के अनुसार, डॉग के मालिक टुन्नू गौड़ा ने अंतिम संस्कार के पहले ढोल नगाड़ों और आर्केस्ट्रा के साथ विदाई जुलूस भी निकाला। डॉग का नाम अंजली है और वह टुन्नू गौड़ा के साथ 17 साल से रह रही थी।

अंजली के अंतिम संस्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि विदाई जुलूस में आगे-आगे ढोल नगाड़े बज रहे हैं, उसके पीछे मिनी वैन पर लाउडस्पीकर और सबसे पीछे टुन्नू गौड़ा अपने पेट डॉग को गोद में उठाकर अंतिम यात्रा पर ले जा रहा है।

Read more: गोल-मटोल बच्चा होने का झांसा देकर मिर्ची बाबा ने महिला का किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Dog’s funeral viral video: मालिक के चेहरे पर उदासी साफ दिख रही है। इस दौरान सड़कों पर पटाखे भी फोड़े जा रहे थे। जिस समय ये जुलूस निकाला जा रहा था, उस समय हल्की बारिश भी हो रही थी। कई लोग छाता लेकर जुलूस में शामिल हुए।

टुन्नू गौड़ा ने पूरी रीति-रिवाज के साथ अपने पेट डॉग का अंतिम संस्कार किया। जमीन में गड्ढा खोदकर डॉग का दाह संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार की रिकॉर्डिंग भी की गई।

और भी है बड़ी खबरें…