'गलती उनकी है जो फुटपाथ पर सोते हैं', हिट एंड रन केस में मंत्री जी के बिगड़े बोल |

‘गलती उनकी है जो फुटपाथ पर सोते हैं’, हिट एंड रन केस में मंत्री जी के बिगड़े बोल

मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि सरकार और प्रशासन ने इन लोगों के लिए रैन बसेरे और सामुदायिक भवन खोल रखे हैं। लेकिन यह लोग नहीं जाते हैं। मंत्री धारीवाल रविवार को अस्पताल में दिनेश की पत्नी का कुशल क्षेम पूछने गए थे। 'The fault lies with those who sleep on the pavement', the minister's bad words in the hit and run case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 17, 2022/9:37 pm IST

कोटा। hit and run case: राजस्थान सरकार में नगरीय विकास एवं स्वास्थ्य शासन मंत्री शांति धारीवाल के एक बार फिर बिगड़े बोल सामने आए हैं। मंत्री धारीवाल ने फुटपाथ पर रहने और सोने वालों के लिए कहा है कि यह उनकी गलती है कि वह फुटपाथ पर सोते हैं। पुलिस उनको उठाकर सामुदायिक भवन तो छोड़ नहीं सकती। यह उनको खुद को सोचना पड़ेगा।

hit and run case: मंत्री ने कहाकि सरकार और प्रशासन ने इन लोगों के लिए रैन बसेरे और सामुदायिक भवन खोल रखे हैं। लेकिन यह लोग नहीं जाते हैं। मंत्री धारीवाल रविवार को निजी अस्पताल में दिनेश की पत्नी का कुशल क्षेम पूछने गए थे। हादसे में जान गंवा बैठे दिनेश के परिजनों को मंत्री धारीवाल ने निजी अस्पताल पहुंचकर एक लाख का चेक सौंपा। इसके साथ ही मृतक के परिजनों के लिए इंदिरा रसोई में नि:शुल्क खाने की व्यवस्था भी कर दी है। साथ ही उनके बच्चों की पढ़ाई-लिखाई के लिए भी अधिकारियों से चर्चा की है।

read more: उपचुनाव में राजग की पराजय पर मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा: ‘जनता मलिक है’

हिट एंड रन केस में हुई मौत

दरअसल, कुछ दिन पहले नयापुरा इलाके में फुटपाथ पर सो रहे एक परिवार को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया था। इसमें परिवार के मुखिया दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं दिनेश की पत्नी और बेटा गंभीर घायल हो गए थे। इन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद मृतक के परिवारजनों ने नयापुरा रोड को जाम कर अपना विरोध जताया था। वहीं पुलिस ने भी मामले में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

read more: मेडिकल कराने पहुंची महिला को देख डॉक्टरों के उड़े होश, बोली-चार युवकों ने किया मेरा ये हाल

बेकरी का मालिक है आरोपी महेंद्र

सूत्रों से मिली जानकारी में सामने आया कि जिस कार ने मजदूर परिवार को कुचला था वह महेंद्र अरोड़ा की है। महेंद्र अरोड़ा कोटा शहर की मशहूर शिमला बेकरी का मालिक है। यह भी सामने आया है कि हादसे के बाद आरोपी ने अपना गुनाह दूसरे के ऊपर लगाकर अपने की कोशिश भी की थी। वहीं पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का प्रकरण भी दर्ज कर लिया है।

 
Flowers