Devastating rains in Junagadh

जूनागढ़ में नहीं थम रहा बारिश का कहर, चारों तरफ पानी ही पानी, शहर बना समंदर

जूनागढ़ में नहीं थम रहा बारिश का कहर : The havoc of rain is not stopping in Junagadh, water all around, the city has become an ocean

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 06:28 PM IST, Published Date : July 22, 2023/6:28 pm IST

नई दिल्ली । देश के कई इलाकों में बारिश कहर बनकर बरस रहा है। दिल्ली और हिमांचल प्रदेश में बारिश ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब जम्मू कश्मीर और गुजरात में आफत की बारिश हो रही है। जिससे आम लोग काफी ज्यादा प्रभावित होने वाले है। सोशल मीडिया में बारिश की तबाही कि कई वीडियोज वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाओगे।

आसमान से इतना पानी बरसा कि सड़कों से लेकर घरों तक पानी भर गया। बारिश के पानी में गाड़ियां डूब गईं। शहर में समुद्र जैसा नजारा बन गया। हर तरफ पानी से लोग बुरी तरह प्रभावित हुए। गुजरात के जूनागढ़ में बारिश ने तबाही मचाकर रखी हुई है। हर तरफ जूनागढ़ इलाके में पानी ही पानी दिख रहा है। कार, बाईक और बड़ी गाड़िया कचरे की तरह बह रही है।

मौसम विभाग की ओर से दिए गए आंकड़ों के मुताबिक, जूनागढ़ में आज सुबह 6 से 8 बजे तक दो घंटे में भारी बारिश हुई है। भारी बारिश के बाद जगह-जगह बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। वहीं, बुधवार सुबह में फिर से बारिश शुरू हो गई।

सुबह 6 बजे से 10 बजे तक चार घंटे में जूनागढ़ जिले के मांगरोल में 8.9 इंच, मालियाहाटिना में 6.2 इंच, वेरावल में 4.2 इंच, सूत्रपाड़ा में 2.7 इंच समेत सौराष्ट्र के अन्य जिलों में भी भारी बारिश दर्ज की गई।