The house was set on fire after a dispute between husband and wife

पत्नी ने पति पर लगाए अवैध संबंध के आरोप, गुस्से में आकर लगा दी घर में आग, 10 झुलसे

The house was set on fire after a dispute between husband and wife: गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 03:33 PM IST, Published Date : March 11, 2023/3:33 pm IST

The house was set on fire after a dispute between husband and wife : गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश के जिला गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पत्नी से विवाद के बाद व्यक्ति ने गुस्से में आकर घर को आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद इस हादसे में 10 लोग झुलस गए। घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

read more : सड़क हादसे में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत, तीन घायल… 

The house was set on fire after a dispute between husband and wife : दरअसल, यह पूरा मामला लोधी क्षेत्र के तिलक नगर कॉलोनी का है। जहां शुक्रवार बीती देर रात को सुरेश नाम के युवक से उसकी पत्नी का विवाद हो गया। काफी देर तक दोनों में कहासुनी होती रही जिसके बाद गुस्से में आकर पति ने गैस का पाइप खोल दिया ओर कमरे में आग लगा दी। भड़की आग को देख पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचित किया और तत्काल ही फायर बिग्रेड को सूचना दी।

read more : आखिर गंगा में ही क्यों करते है अस्थियां प्रवाहित, जानें इसके पीछे की अनोखी रहस्यमयी कथा

The house was set on fire after a dispute between husband and wife : पुलिस के मुताबिक, गैस भरने पर रितु ने मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद परिवार के अन्य लोग वहां पहुंचे और रेगुलेटर बंद कर दिया। इस बीच व्यक्ति ने लाइटर जला दिया, जिससे कमरे में आग लग गई और सामान जलकर राख हो गया। पुलिस उपायुक्त रवि कुमार ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि आरोपी अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है, क्योंकि उसका किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध है। उपायुक्त ने बताया कि परिजनों की ओर लिखित शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers