Boyfriend gave betel nut to girlfriend, got 'The End' done by contract killer

प्रेमी ने दी शादीशुदा प्रेमिका की सुपारी, कांट्रैक्ट किलर से कराया अपनी प्रेम कहानी का ‘The End’, जानें पूरा मामला

प्रेमी ने दी शादीशुदा प्रेमिका की सुपारी, कांट्रैक्ट किलर से कराया अपनी प्रेम कहानी का 'The End', Boyfriend gave betel nut to girlfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 29, 2022/10:27 am IST

 ‘The End’ done by contract killer: दिल्ली। दिल्ली में एक प्रेमी की प्रेम कहानी काफी चर्चित हो रही है। यह कहानी एक ख़ौफ़नाक घटना को वारदात देती है, जिसे सुन कर आप भी सहम जायेंगे। दरअसल, फाइनेंस कंपनी चलाने वाले एक व्यक्ति ने अपने महिला कर्मचारी की कांट्रेक्ट किलर के जरिए हत्या करवा दी। महिला कर्मचारी के साथ उसका प्रेम संबंध था और वह शादी का दबाव बना रही थी, यह घटना शनिवार शाम दिल्ली के आजादपुर इलाके में हुई। पुलिस के मुताबिक मारी गई युवती फाइनेंस कंपनी में टेलीकॉलर के रूप में काम करती थी। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।         >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: चलती ट्रेन में युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा, खींचनी पड़ी ट्रेन की चेन, आरपीएफ जवान बना मसीहा 

 ‘The End’ done by contract killer: पुलिस के मुताबिक यह वारदात उत्तरप्रदेश गाजियाबाद के अंकुर विहार में रहने वाला अनुज आजादपुर और करोलबाग में फाइनेंस कंपनी चलाता है। उसके ऑफिस में भलस्वा डेयरी निवासी 23 साल की एक युवती टेलीकॉलर के रूप में काम करती थी। शनिवार शाम करीब सात बजे अनुज ने बीट कांस्टेबल को फोन किया। उसने बताया कि उसके निकट पार्क वाले ऑफिस में एक हत्या हो गई है। पुलिस जब वहां पहुंची तो पता चला कि लड़की का गला रेता गया था। इस मामले में आदर्श नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया।

एक जांच अधिकारी ने बताया कि स्पेशल स्टॉफ के इंस्पेक्टर अमित कुमार और सतीश कुमार ने पाया कि अनुज घटनास्थल पर ही मौजूद था। उसने पुलिस को बताया, ”वह युवती से फोन पर बात कर रहा था। उसने सुना कि युवती और कुछ आदमियों में बहस हो रही है। इसके बाद उसने युवती के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी। यह सुनकर वह ऑफिस पहुंचा। ”

दिल्ली की डीसीपी ऊषा रांगनाई ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को बताया कि जब मारी गई लड़की के पर्स की तलाशी ली गई तो उसमें एक मंगलसूत्र मिला। उसमें प्रेमी अनुज की फोटो थी। इससे संदेह हुआ और उन्होंने बताया कि बाद में अनुज ने यह स्वीकार किया कि उसका मारी गई लड़की के साथ पिछले दो-तीन साल में अफेयर चल रहा था और युवती उस पर शादी का दवाब डाल रही थी।

Read more: चांद पर बसने की तैयारी ! NASA का सबसे शक्तिशाली ‘रॉकेट’ आज भरेगा उड़ान, जानें क्या है मिशन 

हत्या का प्लान
‘The End’ done by contract killer: शादी के दबाव के कारण अनुज प्रेमिका की हत्या के लिए इन किलर्स का सहारा लिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या से एक दिन पहले अनुज ने बदमाशों से कहा कि लड़की शाम छह बजे के बाद से अकेले होगी, क्योंकि वह घर लेट जाती है। शनिवार को श्याम और शरीफ ऑफिस पहुंचे और चाकू से गला रेतकर लड़की की हत्या कर दी। हत्या के समय लड़की अनुज से फोन पर बात कर रही थी।

इस दौरान सुमित सड़क पर श्याम और शरीफ का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने बताया कि अनुज फोन के बहाने किलर्स से इस बात की पुष्टि भी करना चाह रहा था कि हत्या हो गई है या नहीं। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और वहीं एक बदमाश शरीफ फरार है।

और भी है बड़ी खबरें…