The miscreants entered the house and fired bullets at the BJP leader, the police arrested one

बदमाशों ने घर में घुसकर भाजपा नेता को गोलियों से भूना, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

The miscreants entered the house and fired bullets at the BJP leader, the police arrested one

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 18, 2021/7:54 pm IST

रायगंजः पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के 37 वर्षीय एक नेता की उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी । पुलिस ने इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

read more : हटाए गए नारायणपुर जिले के एसपी उदय किरण, CM भूपेश ने ट्वीट कर दी जानकारी, साल 2018 में भी की थी भाजपा विधायक के साथ मारपीट

जिला पुलिस अधीक्षक मोहम्मद सना अख्तर ने पीटीआई-भाषा को बताया कि रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे भाजपा की युवा शाखा के स्थानीय नेता मिथुन घोष पर गोली चलायी गयी और उन्हें घायल दशा में एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

read more : देश के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री हैं सीएम भूपेश बघेल, IANS- सी वोटर के सर्वे में मिली सर्वोच्च रेटिंग

उन्होंने बताया कि घोष दो अन्य व्यक्तियों के साथ बाहर गये थे और कुछ हथियार लाये थे, उन्हीं हथियारों में से एक से उन पर गोली चलायी गयी। अख्तर ने कहा, ‘‘ अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना कैसे घटी। यह भी ज्ञात नहीं है कि वह दो आग्नेयास्त्र क्यों लाये थे। हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’

read more : प्रदेश के 80 थानेदारों को DSP के रूप में मिली पोस्टिंग, इन जगहों पर देंगे सेवा, गृह विभाग ने जारी किया आदेश

घोष के चचेरे भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि जिन दो लोगों के साथ मिथुन रविवार को बाहर गये थे, वे ही इस हत्या में शामिल है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे की तलाश चल रही है। स्थानीय भाजपा नेताओं ने दावा किया कि मिथुन घोष की हत्या के पीछे सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का हाथ है।

 
Flowers