छात्रा से प्रिंसिपल को हुआ एकतरफा प्यार, शादी समारोह से जबरन गाड़ी में बैठाकर हुआ फरार |The principal fell in love with the girl student, forcibly escaped from the wedding ceremony by sitting in the car

छात्रा से प्रिंसिपल को हुआ एकतरफा प्यार, शादी समारोह से जबरन गाड़ी में बैठाकर हुआ फरार

छात्रा से प्रिंसिपल को हुआ एकतरफा प्यार, शादी समारोह से जबरन गाड़ी में बैठाकर हुआ फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 24, 2021/4:07 pm IST

जयपुर। राजस्थान के झुंझुनू के खेतड़ी थाना इलाके से एक छात्रा का अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक स्कूल के प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार में अपनी ही पूर्व छात्रा का अपहरण किया है। आरोप है कि इस वारदात में उसका साथ स्कूल की डायरेक्टर ने भी दिया है, स्कूल में पढ़ने के दौरान ही प्रिंसिपल को छात्रा से प्यार हो गया था।

read more: सीएम भूपेश बघेल ने कहा – बस्तर क्षेत्र में पर्यटन को मिलेगा नया आयाम, वैलनेस टूरिज्म सुविधा का किया शुभारंभ
छात्रा के परिजनों का आरोप है कि जब उनकी बेटी स्कूल में पढ़ती थी, तभी से आरोपी प्रिंसिपल उसे पसंद करने लगा था। इस मामले पर थाना प्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि यह मामला 16 नवंबर का है, छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस को बताया गया है कि आरोपी ने 16 नवंबर को उन्हें फोन कर शादी के कार्यक्रम में ले जाने के बहाने बुलाया, फिर लौटते समय उनकी बेटी को एक कार में जबरन बैठा कर कहीं ले गया।

read more: सरकार ने पांच किलो मुफ्त खाद्यान्न योजना को अगले साल मार्च तक बढ़ाया
पीड़ित परिवार ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कार्यक्रम में खाना खाने के बाद जब वो लोग घर जाने के लिए तैयार हुए तो प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को डीजे पर नाचने के लिए कहा, इस पर बेटी ने मना कर दिया फिर आरोपी उसकी बेटी को एक गाड़ी के पास लेकर गए फिर उसे तीन चार थप्पड़ मारे और गाड़ी में जबरन बैठा दिया और लेकर फरार हो गए।

read more: फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं, योगदान का मतलब प्रत्येक मैच में 100 रन बनाना कतई नहीं: रहाणे
मौके पर मौजूद लोगों ने हल्ला मचाया फिर लड़की को वापस लेकर आए, इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपेार्ट दी तो फिर से बेटी को उठा लेंगे, पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 
Flowers