पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर साथियों को छुड़ाकर भागे बदमाश, कोर्ट से कैदियों को लेकर लौट रहा था पुलिस वाहन | The rogue escaped after rescuing his fellow men by firing at the police

पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर साथियों को छुड़ाकर भागे बदमाश, कोर्ट से कैदियों को लेकर लौट रहा था पुलिस वाहन

पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर साथियों को छुड़ाकर भागे बदमाश, कोर्ट से कैदियों को लेकर लौट रहा था पुलिस वाहन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 2, 2020/10:21 am IST

गुरूग्राम। हरियाणा में पुलिस टीम पर हमला करके बदमाश दो आरोपियों को बिलकुल फिल्मी अंदाज में छुड़ाकर फरार हो गए। गुरुग्राम पुलिस दो आरोपियों को लेकर फरीदाबाद कोर्ट में पेश करने के लिए गई थी। पेशी के बाद वापस गुरुग्राम लौट रही पुलिस के वाहन पर बेखौफ बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में हमला बोल दिया। ये हमलावर 3 वाहनों में सवार थे।

ये भी पढ़ें:Budget 2020: अब PF खाते में जमा पैसे का भी देना होगा टैक्स! निर्मला सीतारमण ने किया ये ऐलान

बताया जा रहा है कि पहाड़ी रोड स्थित हनुमान मंदिर के सामने पुलिस के वाहन को घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए तीन में से 2 बदमाशों को छुड़ा लिया और फरार हो गए। इस घटना में एक पुलिसकर्मी को गोली भी लगी। बाद हरकत में आयी फरीदाबाद पुलिस ने चंद घंटों के अंदर दोनों आरोपियों के साथ ही एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहर ऐसा सड़क पर गिरकर हो रही मौत

हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव और फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर केके राव ने आरोपियों और हमलावर को गिरफ्तार करने वाली टीम को 5-5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं, इसमें 11 ऑटोमेटिक पिस्टल, 200 गोलियां और एक पंप गन शामिल है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मुठभेड़ में दोनों आरोपियों और एक हमलावर के पैर में गोली लगी है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- नया रायपुर में ल…

हमलावर और दोनों आरोपी, तीनों ही राजू दसोदी गैंग के मोस्ट वांटेड बदमाश हैं, पुलिस कमिश्नर के अनुसार इनके खिलाफ दर्जन भर से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं, पुलिस के अनुसार आरोपियों को छुड़ाकर भागते समय हमलावरों ने एक नागरिक पर हमला किया और अपनी स्कॉर्पियों छोड़ उसकी गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की। इसी बीच सिकरोना पुलिस चौकी के पास इन्हें घेर लिया गया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ ही एक हमलावर को भी गिरफ्तार कर लिया।