कांप उठेगी रूह कलयुगी बेटे की करतूत सुनकर, मां की हत्या कर शव चीरकर निकाला दिल, किडनी, आंतें, फिर खाया फ्राई करके | The soul will tremble after hearing the act of Kaliyug's son After killing the mother, the body was ripped out, heart, kidney, intestines, then eaten after frying

कांप उठेगी रूह कलयुगी बेटे की करतूत सुनकर, मां की हत्या कर शव चीरकर निकाला दिल, किडनी, आंतें, फिर खाया फ्राई करके

कांप उठेगी रूह कलयुगी बेटे की करतूत सुनकर, मां की हत्या कर शव चीरकर निकाला दिल, किडनी, आंतें, फिर खाया फ्राई करके

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 8, 2021/4:28 pm IST

पुणे, आठ जुलाई। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में दिल दहला देने वाला मामले में फैसला आ गया है। एक अदालत ने मां की बर्बरतापूर्वक हत्या के मामले में गुरुवार को 35 वर्षीय व्यक्ति को सजाए मौत दी है।जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेश जाधव ने इसे दुर्लभतम मामला बताया और सुनील कुचिकोरवी को मृत्युदंड सुनाया है।

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की तबीयत बिगड़ी, उपचार कर रहे डॉक्टर ने…

अभियोजन पक्ष के अनुसार उसने अपनी 62 वर्षीय मां की हत्या की और उनके शव को चीरकर सारे अंग निकाल लिए। इसके बाद उसने इन्हें खाने की भी कोशिश की थी। क्योंकि जब आरोपी पकड़ा गया था तो उसकी मां के अंग रसोई में नमक, तेल और मिर्च पाउडर लगे हुए पाए गए थे और उसके मुंह में खून था।

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट का अहम फैसला, हेल्थ इमरजेंसी के लिए 23 हजार करोड़ के प…

लोक अभियोजक विवेक शुक्ला ने कहा कि घटना 28 अगस्त 2017 को कोल्हापुर शहर के मकड़वाला वसाहाट में हुई थी। शुक्ला ने कहा, ”कुचिकोरवी शराब का आदी था। घटना वाले दिन उसने अपनी मां से शराब खरीदने के लिए कुछ पैसे मांगे थे और जब मां ने मना किया तो उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने उसके शरीर के दाहिने हिस्से को चीर दिया और दिल, किडनी, आंतों और अन्य अंगों को निकाल कर किचन के प्लेटफॉर्म पर रख दिया।”

ये भी पढ़ें- हो जाएं सतर्क : चूहे ने इस तरह किया LPG सिलेंडर में विस्फोट, एक परिवार के 4 स…

उन्होंने कहा कि कम से कम 12 गवाहों से पूछताछ की गई और चूंकि कोई चश्मदीद गवाह नहीं था, इसलिए अदालत ने परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर कुचिकोरवी को दोषी करार दिया। अदालत ने मामले को दुर्लभतम मानते हुए उसे मौत की सजा सुनाई ।

 

 
Flowers