The Union Minister targeted the Chief Minister regarding the firing

केंद्रीय मंत्री ने बेगूसराय में हुए गोलीकांड को लेकर मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कह डाली इतनी बड़ी बात

बिहार के बेगूसराय में हुई सिलसिलेवार गोलीबारी को लेकर राजनीति चरम पर है। सत्ता पक्ष और विपक्ष इस मामले को लेकर एक दूसरे को घेरने में जुटे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 15, 2022/7:37 pm IST

Begusarai shooting : नई दिल्ली – बिहार के बेगूसराय में हुई सिलसिलेवार गोलीबारी को लेकर राजनीति चरम पर है। सत्ता पक्ष और विपक्ष इस मामले को लेकर एक दूसरे को घेरने में जुटे हैं। इस बीच, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार ने ही गोलीबारी करवाई है। बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, नीतीश कुमार जिस तरह बेगूसराय में सीरियल फायरिंग को जाति से जोड़कर उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उससे लगता है कि नीतीश कुमार ने ही फायरिंग करवाई है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : SSC घोटाले में सीबीआई का एक्शन, दिल्ली और कोलकाता में इतने स्थानों पर मारा छापा 

Begusarai shooting : बेगूसराय में मंगलवार की शाम सिलसिलेवार गोलीबारी में 10 लोग घायल हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से ही विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर है।

read more : बैंक के बचे हुए काम जल्द पूरा करें, इस माह के बचे हुए दिनों में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें बैंक अवकाश की तारीख 

Begusarai shooting : उल्लेखनीय है कि बुधवार को नीतीश कुमार ने कहा था कि बेगूसराय में किसी ने जान बूझकर यह किया है। लगता है कोई साजिश हुई है। अति पिछड़ी जाति के लोगों को निशाना बनाया गया है। हमने अधिकारियों से एक एक चीज देखने को कहा है। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री ने गोलीबारी में मारे गए पीपरा देवस निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य और वर्तमान में एक निजी कंपनी के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर चंदन कुमार के स्वजन से मिले थे और अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें