'Then I will hang myself', Brij Bhushan Singh gave a big statement

Brij Bhushan Singh Big Statement : ‘तो फांसी पर लटक जाऊंगा’, बृजभूषण सिंह ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

Brij Bhushan Singh Big Statement : बृजभूषण ने ऐलान करते हुए कहा कि अगर आरोप साबित हुए तो वह फांसी पर लटक जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 09:39 AM IST, Published Date : May 12, 2024/9:39 am IST

नई दिल्ली : Brij Bhushan Singh Big Statement : भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के मामले में आरोप तय करने के आदेश कोर्ट ने दे दिए हैं। वहीं बृजभूषण ने ऐलान करते हुए कहा कि अगर आरोप साबित हुए तो वह फांसी पर लटक जाएंगे। उन्होंने राजनीतिक भविष्य पर कहा कि मेरे साहबजादे चुनाव लड़ रहे हैं, जीतने पर फिर बात होगी।

यह भी पढ़ें : Cricketer Dies in Ground: क्रिकेट मैच के दौरान इस बात को लेकर आपस में भिड़ दो प्लेयर, बल्ले से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

अदालत ने कहा – बृजभूषण के खिलाफ पर्याप्त सबूत

Brij Bhushan Singh Big Statement :  वहीं अदालत ने कहा कि, बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ बीते साल 15 जून को चार्जशीट दाखिल की थी। बृजभूषण के खिलाफ धारा 354, 354-A, 354-D और 506 के तहत आरोप लगाए गए थे। पहलवानों ने WFI के चीफ पद से बृजभूषण के इस्तीफे की मांग की थी। शुरुआत में बृजभूषण ने इस्तीफा देने से इनकार कर दिया था। हालाकिं, दबाव बढ़ने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढ़ें : Amit Shah Visit UP: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का यूपी दौरा आज, इन तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित 

ये है पूरा मामला

Brij Bhushan Singh Big Statement :  बृजभूषण शरण सिंह पर 6 बालिग पहलवानों के यौन शोषण का आरोप है। रेसलर बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक, विनेश फोगाट समेत 30 से ज्यादा रेसलर्स ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया था। सरकार ने आरोपों की जांच के लिए कमिटी बनाई थी।इस कमिटी में पीटी ऊषा भी शामिल थीं। हालांकि, कमिटी जांच रिपोर्ट पब्लिक नहीं की गई थी। बालिग पहलवानों के केस में पुलिस ने 1500 पन्नों की चार्जशीट पेश की है। बृजभूषण के खिलाफ करीब 7 गवाह मिले हैं। वहीं, यौन शोषण की कथित जगह पर उनकी मौजूदगी के भी सबूत मिले हैं।

यह भी पढ़ें : CM Sai Wished Mother’s Day : सीएम विष्णु देव साय ने दी मदर्स डे की बधाई, कहा – मां के लिए क्या लिखूं, मां ने तो सबको लिखा है 

बृजभूषण का टिकट काटकर पार्टी ने बेटे पर जताया भरोसा

Brij Bhushan Singh Big Statement : बृजभूषण शरण सिंह 15 साल से यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद हैं। वो इससे पहले गोंडा, बलरामपुर से भी सांसद चुने जा चुके हैं। वहीं, इस बार बीजेपी ने बृजभूषण सिंह का टिकट काट दिया है। बीजेपी ने कैसरगंज से बृजभूषण का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को उम्मीदवार बनाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers