Weather Update in Delhi

Weather Update: राजधानी में अगले तीन दिनों तक होगी जमकर बारिश! मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update in Delhi: राजधानी में अगले तीन दिनों तक होगी जमकर बारिश! मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 06:09 PM IST, Published Date : April 8, 2024/6:09 pm IST

नई दिल्ली: Weather Update in Delhi देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर मौसम ने करवट ले ली है। यहां कई इलाकों में बादल छाए हुए हैं वहीं कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दो दिनों तक मौसम खराब होने की संभावना है। मौसम विभाग ने तेज हवाओं और गरज चमक के साथ हल्की बारिश की चेतावनी जारी की है।

Read More: Rahul Gandhi Visti Seoni MP : राहुल गांधी का सिवनी दौरा..! BJP-RSS पर साधा निशाना, किसानों की कर्ज माफी को लेकर कही ये बात 

Weather Update in Delhi मौसम विभाग के अनुसार, यहां पश्चिमी विक्षोभों का असर उत्तर पश्चिमी भारत के मैदानी इलाकों पर भी नजर आएगा। राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में नौ अप्रैल से बादल छाए रहेंगे। हांलकि इस दौरान लोगों को गर्मी से राहत मिलने वाला है। वहीं 12 अप्रैल को मौसम साफ रहेगा लेकिन 13 अप्रैल से फिर मौसम खराब होगा।

Read More: Chunav Bahishkar: इस मांग को लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे सैकड़ों ग्रामीण, चुनाव बहिष्कार की दी चेतावनी 

मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में 13 और 14 अप्रैल को मौसम खराब रहेगा। इन दोनों दिन गरज चमक के साथ आंधी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। पंजाब और हरियाणा में भी इन पश्चिमी विक्षोभों की वजह से मौसम खराब रहेगा। पंजाब और हरियाणा में 13 से 15 अप्रैल के दौरान मौसम खराब रहेगा। दोनों दिन गरज चमक और तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers