There will be heavy rain in these areas of the state, the Meteorological

प्रदेश के इन क्षेत्रों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

There will be heavy rain in these areas of the state, the Meteorological Department has issued an alert

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 24, 2022/9:00 pm IST

Meteorological Department has issued an alert: दिल्ली, इन दिनों देश भर में बारिश का सिलसिला जारी है। बता दें कि जल्द ही मानसून जानें वाला है। जिसकी वजह से देश के हर कोने में बादल बरसते जा रहे है। इसको देखते हुए राजधानी दिल्ली में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली और एनसीआर के क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन भी बारिश जारी रहने के कारण मौसम विज्ञान विभाग ने दिल्ली,एनसीआर और गाज़ियाबाद के कई इलाको में बारिश को लेकर ‘येलो अलर्ट’ जारी किया है।

यह भी पढ़े: इन कारों की कीमत इतनी है कि, मुकेश अंबानी भी खरीदने के लिए 200 बार सोचते हैं…..यहां देखें कीमत और नाम

दिल्ली और एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी

Meteorological Department has issued an alert: वही इस बारे में जानकारी देते हुए मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया कि इस क्षेत्र में बारिश उत्तर-पश्चिमी मध्यप्रदेश और दक्षिण-पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर एक चक्रवाती परिसंचरण के कारण होती है। जिसके चलते यह स्थिति अगले 24 घंटों तक इसी क्षेत्र में बने रहने की संभावना है। वही इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि ताजा बादल दिल्ली आ रहा है, जिससे अगले 3-4 घंटों के दौरान दिल्ली और एनसीआर के आसपास क के इलाकों में कभी-धीमी तो कभी तेज बारिश के साथ अधिकांश स्थानों पर बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़े: Bhilai News : लापता Constable Dongargarh में मिला | आरक्षक को लेकर Police Team रवाना

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Meteorological Department has issued an alert: राजधानी में हुई लगातार बारिश की वजह से रास्तों पर पानी भरा है। जिसके चलते शहर में गाड़ियों का लम्बा जाम देखने को मिल रहा है। वही कुछ इलाकों में लोगों का घर से बाहर निकलना भी संभव नहीं है। बारिश की वजह से लोगों को काम काज में जाना मुश्किल हो रहा है। जिसके चलते शहर की जनता घर में रहने के मजबूर है। वही मौसम को देखते हुए विभाग ने अलर्ट जारी किया है।

 
Flowers