These cricketers established Ganesh

Ganesh Chaturthi 2023 : रोहित-विराट समेत इन खिलाड़ियों के घर पर हुआ बप्पा का आगमन, शेयर की तस्वीरें और वीडियो…आप भी देखें एक झलक

Ganesh Chaturthi 2023 : रोहित शर्मा हों या दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली सभी ने पूरे हर्षोल्लास के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया।

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2023 / 11:56 PM IST, Published Date : September 19, 2023/11:56 pm IST

These cricketers established Ganesh : नई दिल्ली। देश में गणेश उत्सव ही धूम देखी जा रही है। कई बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं के घर तक गणेश जी का आगमन हुआ है। इसी बीच क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ियों ने भी बप्पा को अपने अपने घरों में विराजमान किया है। कप्तान रोहित शर्मा हों या दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली सभी ने पूरे हर्षोल्लास के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया। गणेश चतुर्थी के अवसर पर सभी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देशवासियों को बधाई दी।

read more : Wednesday Rashifal : बुधवार को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जातक धन पाकर हो जाएंगे मालामाल 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के घर आए बप्पा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर गणेश भगवान की पूजा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा- गणपती बप्पा मोरया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

विराट-अनुष्का ने भी किया बप्पा का स्वागत

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग भगवान गणेश की पूजा की। अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। एक तस्वीर में वह अपने पति विराट कोहली संग भगवान गणेश की पूजा करते दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर में भगवान गणेश की तस्वीर है। उन्होंने फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी गणेश चतुर्थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

युजवेंद्र चहल ने भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी

दिग्गज बॉलर युजवेंद्र चहल ने भी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भगवान गणेश की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएँ! भगवान गणेश हमारे लिए अपार खुशियाँ और समृद्धि लाएं। गणपति बप्पा मोरया!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

केएल राहुल ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई में मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ पहुंचे। दोनों ने भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया

 

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया और आशीर्वाद लिया। इस बीच सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर कि है जिसमें उन्होंने एक मंत्र लिखा है।

प्रणम्य शिरसा देवं गौरीपुत्रं विनायकम्।
भक्तवासं स्मरेन्नित्यं आयुःकामार्थसिद्धये ॥ ॥
प्रणम्य शिरसा देवं गौरी-पुत्रं विनायकम् |
भक्तअवसं स्मरेन_नित्यं आयुःकामार्थ-सिद्धये || 1 ||

सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी बड़े धूमधाम से गणेश जी का स्वागत किया। सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी वीडियो शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें