देश के ये दो राज्य हुए कोरोना मरीजों से मुक्त, सीएम ने कहा 3 मई तक रहेगा लॉकडाउन लोग न करें लापरवाही | These two states of the country became free from corona patients, CM said lockdown people will not be negligent till May 3

देश के ये दो राज्य हुए कोरोना मरीजों से मुक्त, सीएम ने कहा 3 मई तक रहेगा लॉकडाउन लोग न करें लापरवाही

देश के ये दो राज्य हुए कोरोना मरीजों से मुक्त, सीएम ने कहा 3 मई तक रहेगा लॉकडाउन लोग न करें लापरवाही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 20, 2020/6:27 am IST

नईदिल्ली। कोरोना वायरस महामारी से जुड़े मामलों की संख्या देश में लगातार बढ़ती जा रही है, हर रोज आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, जो कि चिंता का विषय है लेकिन इस सबके बीच कुछ राहत देने वाली खबरें भी आ रही हैं, सोमवार को मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बिरेन सिंह ने बताया कि अब उनके राज्य में एक भी कोरोना वायरस का केस नहीं है।

ये भी पढ़ें: निगम कमिश्नर समेत कई कर्मचारी हुए होम आइसोलेट, रसोई का प्रबंधन देख …

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मणिपुर अब कोरोना मुक्त राज्य है, जो दो मरीज सामने आए थे, वह अब रिकवर हो गए हैं। अब दोनों का टेस्ट नेगेटिव आया है, ऐसे में राज्य में कोई नया केस नहीं सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की जनता के द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की वजह से ये संभव हो सका। हालांकि, अभी भी राज्य में लॉकडाउन से पूरी तरह की छूट की संभावना नहीं है।

ये भी पढ़ें: ये युवक क्या कर रहा है ? सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध

बता दें कि मणिपुर देश का ऐसा दूसरा राज्य है, जिसने खुद को कोराना मुक्त घोषित किया है, इससे पहले रविवार को गोवा सरकार की ओर से ऐसी जानकारी दी गई थी, कि वहां पर अब कोई भी कोरोना वायरस का केस नहीं है।

ये भी पढ़ें: धार में कोरोना संक्रमित 16 नए मरीज मिले, 8 सफाई कर्मी, 4 नर्स और 4 …

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ऐलान किया था कि राज्य में अबतक कुल 7 मामले अब ठीक हो चुके हैं, ऐसे में अब राज्य में कोई भी नया कोरोना वायरस का केस नहीं है। इसके लिए उन्होंने लोगों का धन्यवाद दिया जिन्होंने सख्ती से लॉकडाउन का पालन किया। गोवा के मुख्यमंत्री ने लोगों से ये भी अपील की कि वे 3 मई तक सख्ती से लॉकडाउन का पालन करें और किसी तरह की लापरवाही ना करें।