Thief Bride Of Pushkar : Bride Run Away with Nanad Leaving Groom

पहले सास-ससुर को किया कमरे में बंद, फिर दूल्हे को अकेला छोड़ ननद के साथ फरार हुई दुल्हन, जानें पूरा मामला

पहले सास-ससुर को किया कमरे में बंद, फिर दुल्हे को अकेला छोड़ ननद के साथ फरार हुई दुल्हन : Bride Run Away with Nanad Leaving Groom after marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 12, 2022/4:56 pm IST

पुष्करः Thief Bride Of Pushkar  देश के अलग-अलग राज्यों में लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय है। ये लुटेरी दुल्हन कुवारे लड़कों से पहले शादी करती है। फिर शादी के बाद नकदी, गहने व अन्य सामान लेकर फरार हो जाती है। राजस्थान के पुष्कर से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक लुटेरी दुल्हन शादी के महज 12 दिनों बाद लाखों रुपये के जेवर तो ले ही गई साथ में 12 साल की ननद को भी अपने साथ लेकर फरार हो गई। अब पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामले की शिकायत की है।

Read more : महज 24 की उम्र में 23 करोड़ का पैकेज! चंपावत के यशवंत ने रोशन किया भारतीयों का नाम 

Thief Bride Of Pushkar  मिली जानकारी के जानकारी के मुताबिक पंच कुंड रोड निवासी 27 साल के यतू की शादी 27 मई के दिन झारखंड के जुम्मा रामगढ़ की रहने वाली 28 साल की पूजा से हुई थी। यतू को सुनने और बोलने में परेशानी होती है। इसके चलते उसका विवाह नहीं हो रहा था। यतू के परिजनों के मुताबिक हमारे एक परिचित पंकज कुमार ने यतू की शादी की बात की। यतू के पिता ने बताया कि पंकज का हमारे घर करीब 4 महीने से आना-जाना लगा था। यतू की शादी को लेकर वह भी हमारी चिंता जानते थे। एक दिन पंकज ने कहा कि हम यतू की शादी करा सकते हैं। इसके लिए पंकज ने झारखंड में लड़की वालों से बात कराई। लड़की के परिजनों ने शादी के खर्चे के नाम पर 3.50 लाख रुपये भी लिए। इसके बाद बात पूरी हुई और 27 मई को शादी संपन्न हो गई।

Read more : शादी के बाद घर आई दुल्हन ने कर दिया ये बड़ा कांड, अब दूल्हा पीट रहा अपना माथा, जानें पूरा मामला 

शादी के करीब 15 दिनों तक सब ठीक चलता रहा। इसके बाद शुक्रवार को अचानक नई नवेली दुल्हन पूजा ने सास-ससुर को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पूजा ने अपने साथ सोने के जेवर लिए और फरार हो गई। इतना ही नहीं पूजा 12 साल की ननद को भी बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई। बहरहाल पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

Read more :  देश और प्रदेश की अन्य खबरों के इस लिंक पर जाएं

 
Flowers